होम / Kangana Ranaut: भाजपा प्रत्याशी को मिला हेमा मालिनी का साथ, ड्रीम गर्ल बोली- पॉलिटिक्स के लिए परफेक्ट हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut: भाजपा प्रत्याशी को मिला हेमा मालिनी का साथ, ड्रीम गर्ल बोली- पॉलिटिक्स के लिए परफेक्ट हैं कंगना रनौत

Raunak Kumar • LAST UPDATED : March 27, 2024, 4:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से उम्मीदवार घोषित किया है। इस बीच कंगना को लेकर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के एक पोस्ट पर बवाल मचा हुआ है। अब भाजपा प्रत्याशी को बीजेपी सांसद और ड्रीम गर्ल से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी का इस मुद्दे पर साथ मिला है। हेमा मालिनी ने मंगलवार (26 मार्च) को कहा कि कंगनामजबूत हैं तथा जरूर जवाब देंगी। इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत को एक ‘साहसी’ और ‘स्पष्टवादी’ महिला बताते हुए कहा कि वह राजनीति के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

राजनीति के लिए हैं परफेक्ट है कंगना रनौत

उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने एक साक्षात्कार में कहा कि जब आप खुद एक महिला हों, तो किसी अन्य महिला के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना गलत है। सिर्फ इसलिए कि वह फिल्मी दुनिया की पृष्ठभूमि से आती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह एक कलाकार हैं और उन्होंने खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में साबित किया है। जिसके लिए उन्हें इतने सारे पुरस्कार भी मिले हैं। वह बहुत मुंहफट और बेबाक हैं, वह हर चीज में हिस्सा लेती हैं, साथ ही वह राजनीति के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

Indian Economy: रघुराम राजन का भारतीय इकॉनमी को लेकर बड़ा दावा, पूर्व RBI गवर्नर बोले- भारत की ग्रोथ स्टोरी बढ़ा चढ़ाकर पेश की जा रही

कांग्रेस प्रवक्ता के पोस्ट पर मचा है बवाल

बता दें कि, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से रनौत और मंडी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर विवाद छिड़ गया है। जिसके बाद कई लोगों ने रनौत का समर्थन किया है। वहीं मामला संज्ञान में आने पर कांग्रेस प्रवक्ता श्रीनेत ने सामने आकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि जिस अकॉउंट से आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है। वह उनका आधिकारिक आकउंट है, बल्कि किसी ने उनके नाम से फेक आकउंट बनाकर ये गलत पोस्ट किया है।

Zomato Share Price: जोमैटो के लिए दमदार रहा इस साल का होली, शेयर बाजार में कंपनी ने लगाई ऐतिहासिक छलांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT