होम / Chhattisgarh News: 5 दिन से गायब मासूम का टुकड़ों में मिला शव, घटना से गांव में मचा हड़कंप

Chhattisgarh News: 5 दिन से गायब मासूम का टुकड़ों में मिला शव, घटना से गांव में मचा हड़कंप

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 5:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhattisgarh News: 5 दिन से गायब मासूम का टुकड़ों में मिला शव, घटना से गांव में मचा हड़कंप

Chhattisgarh News

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांव में 10 साल के मासूम की सिर कटी लाश मिली, इस घटना को लेकर नरबलि की आशंका जताई जा रही है पूरा गांव सदमे में है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक,आपको बता दें कि बच्चे का शव घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे 10 टुकड़ों में मिला. वहीं घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि 5 दिन पहले जब तोरफा गांव से इस मासूम बच्चे के घर के सामने से गायब होने की खबर मिली तो ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

मामलो की जांच जारी

इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली, फिर पांच दिन बाद आज सुबह बच्चे की सिर कटी लाश मिली, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया. इसके बाद बलंगी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना को लेकर ग्रामीण नरबलि की आशंका जता रहे हैं। वहीं मामले में  पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस भयावह घटना के हर पहलू की जांच फिलहाल की जा रही है।

Alwar News: बदमाशों ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की 6 बोतलें, पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी

MP Politics: मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री समेत कांग्रेसियों पर दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT