होम / Cricket World Cup 2023: बयान देकर बुरे फंसे पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Cricket World Cup 2023: बयान देकर बुरे फंसे पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 23, 2023, 3:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Cricket World Cup 2023: बयान देकर बुरे फंसे पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Imam ul HAQ

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पावरप्ले के दौरान छक्के मारने के लिए टीम को अधिक प्रोटीन खाने का सुझाव दिया। इमाम-उल-हक प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे, जहां उन्होंने भारत में चल रहे आईसीसी विश्व कप 2023 में अपने गेंदबाजों के उतने प्रभावी नहीं होने के लिए उनका समर्थन किया और कहा कि परिस्थितियां बल्लेबाजों के पक्ष में थीं और इसीलिए कई मैचों में बड़े स्कोर बने हैं।

यह था सवाल

जब पत्रकार ने पूछा कि पावरप्ले के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज शांत क्यों थे और क्या ऐसी कोई मानसिकता थी जिसे अनलॉक करना था, तो इमाम ने एक आहार संबंधी सुझाव दिया।

इस जवाब पर हुए ट्रोल

इमाम ने जवाब देते हुए कहा, “हो सकता है कि हम अधिक प्रोटीन खाना चाहते हों और उतना अधिक कार्ब्स नहीं, लेकिन बात सिर्फ इतनी है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बारे में हम बात करना चाहते हैं। यह सिर्फ इतना है कि हम वास्तव में इसे महसूस नहीं करते हैं कि हम छक्का नहीं मार रहे हैं या चौका नहीं लगा रहे हैं, बात सिर्फ यह है कि हम टीम के लिए क्या कर रहे हैं, ”। इमाम ने आगे कहा कि सेमीफाइनल से पहले उनके पास अभी भी पांच मैच बाकी हैं और टीम के लिए जीत ही मायने रखती है।

लगातार आठवीं हार (Cricket World Cup 2023)

पाकिस्तान को इस विश्व कप में भी भारत के हाथों के हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप में पाकस्तान को सात बार हरा चुकी है। भारत को हाथों पाक की यह आठवीं हार थी। अब तक भारत बनाम पाक के बीच हुए एकदिवसीय विश्व कप के मैचों में भारत ने सारे मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: मोहम्मद हफीज ने भारत को लेकर की टिप्पणी, आकाश चोपड़ा ने लगा दी क्लास

Cricket in Olympics: ओलंपिक में शामिल हुआ क्रिकेट, जानें Virat Kohli की क्यों हो रही चर्चा

Cricket World Cup 2023: पाक पर जीत के बाद, भारत के दोनों हाथ में लड्डू

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT