होम / Deepveer को उनकी नन्ही परी की बधाइयां देता नजर आया पूरा बॉलीवुड, न्यूली मॉम Deepika ने शेयर की पोस्ट!

Deepveer को उनकी नन्ही परी की बधाइयां देता नजर आया पूरा बॉलीवुड, न्यूली मॉम Deepika ने शेयर की पोस्ट!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Deepveer को उनकी नन्ही परी की बधाइयां देता नजर आया पूरा बॉलीवुड, न्यूली मॉम Deepika ने शेयर की पोस्ट!

Deepika-Ranveer Blessed A Baby Girl: बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनकर सबको खुशखबरी दी है।

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika-Ranveer Blessed A Baby Girl: बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनकर सबको खुशखबरी दी है। गणेश उत्सव के इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी साझा की। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कपल ने लिखा, “वेलकम बेबी गर्ल 8.9.2024 दीपिका-रणवीर।”

न्यूली मॉम ने शेयर की पोस्ट

उनकी इस पोस्ट पर बॉलीवुड के सितारों ने बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया। आलिया भट्ट, कृति सेनन, और अर्जुन कपूर ने उनकी खुशी में शरीक होते हुए बधाई दी। अर्जुन कपूर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “लक्ष्मी आई है, द क्वीन इज हियर।” वहीं, मीरा राजपूत ने लिखा, “बधाई हो, वेलकम टू द बेबी क्लब।” प्रियंका चोपड़ा, अनन्या पांडे, गौहर खान, श्रद्धा कपूर, पूजा हेगड़े, वाणी कपूर, और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों ने भी दीपिका-रणवीर को शुभकामनाएं भेजी हैं।

फैंस ने दी जमकर बधाइयां

दीपिका और रणवीर के इस ख़ुशखबरी वाले पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर प्यार और बधाई दी। एक फैन ने लिखा, “वाह! बेबी गर्ल, बधाई हो।” जबकि दूसरे फैन ने कहा, “बधाई हो! भगवान आप तीनों को खुश रखे। गणपति बप्पा का आशीर्वाद।” एक अन्य फैन ने दीपिका-रणवीर को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “सबसे बड़ी बधाई दीपवीर। हम आप दोनों के लिए बहुत खुश हैं। उम्मीद है कि आप दोनों स्वस्थ और खुशहाल रहेंगे। बहुत सारा प्यार।”

शनिवार को हॉस्पिटाईज़्ड हुई थी दीपिका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले, दीपिका पादुकोण को शनिवार को मुंबई के गिरगांव इलाके में एच.एन. रिलायंस अस्पताल में देखा गया था। अपनी डिलीवरी से एक दिन पहले, शुक्रवार को, दीपिका और रणवीर ने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। गणेशोत्सव की शुरुआत के साथ ही परिवार ने इस खास दिन पर अपनी बेटी का स्वागत करने का सही समय चुना।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT