होम / गुड न्यूज, Ranveer-Deepika के घर गूंजी किलकारी, जानें बेटा हुआ या बेटी?

गुड न्यूज, Ranveer-Deepika के घर गूंजी किलकारी, जानें बेटा हुआ या बेटी?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
गुड न्यूज, Ranveer-Deepika के घर गूंजी किलकारी, जानें बेटा हुआ या बेटी?

Deepika Padukone welcomed Baby Girl

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone welcomed Baby Girl: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे, एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत किया है। इस खुश जोड़े ने अपने फैंस के साथ बड़ी खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए अपनी अत्यधिक खुशी और आभार व्यक्त किया है। दीपिका और रणवीर, जो माता-पिता बनने के लिए अपने उत्साह के बारे में मुखर रहे हैं, अपने नन्हे बेटी के आगमन से बेहद खुश हैं।

इस बड़े पल से पहले, दोनों को अपनी लग्जरी कार में मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया, जहाँ डिलीवरी से पहले पैपराज़ी ने इस जोड़े की तस्वीरें बनाई। फैंस तब से ही उत्सुकता से उत्सुक थे, जोड़े की खुशी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मंगलसूत्र, नहीं पहनने पर ट्रोल हुई दीपिका

दीपिका पादुकोण ने सिद्धिविनायक मंदिर में अपनी यात्रा के लिए बनारसी साड़ी पहनी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी पर बूटा का काम था और इसे पहनने में और भी हल्का बनाने के लिए तनचुई के काम को हटा दिया गया था। यह साड़ी एक्ट्रेस को अनाइता श्रॉफ अदजानिया की ओर से उपहार में दी गई थी और इसका ब्रांड बनारसी बैठक था। साड़ी के साथ, एक्ट्रेस ने झुमके की एक जोड़ी पहनी और अपने लुक को सॉफ्ट टच-अप और बंधे हुए हेयरडू के साथ पूरा किया।

बप्पा के आगमन पर Deepika-Ranveer के घर जल्द गूंजने वाली हैं किलकारी, एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती हुई एक्ट्रेस!

ट्रोलर्स ने साधा निशाना

हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर की यात्रा से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीरें और वीडियो एक्स पर वायरल होने के बाद, कुछ इंटरनेट यूजर्स ने एक्ट्रेस को निशाना बनाना शुरू कर दिया क्योंकि वह मंदिर में जाते समय मंगलसूत्र, बिंदी और सिंदूर नहीं पहन रही थीं। ट्रोल्स ने बेशर्मी से एक्ट्रेस को ट्रोल किया, जबकि उनके फैंस उनके समर्थन में आए और ट्रोल्स की खिंचाई की। दीपिका के फैंस ने उनका समर्थन किया और कहा कि यह उनकी निजी पसंद है कि वह मंगलसूत्र, बिंदी और सिंदूर पहनेंगी या नहीं।

एक यूजर ने बिना मतलब के लिखा, “उनकी मां ने वाकई उन्हें अच्छे से नहीं पाला है। पति के साथ मंदिर जाना और मंगलसूत्र नहीं पहनना। वह भी तब जब वह कोंकणी हैं। आखिर वह किस काम में इतनी व्यस्त थीं?” दुसरे यूजर ने लिखा, “न बिंदी, न सिंदूर, न मंगलसूत्र… अगर आप गणेशजी में विश्वास करती हैं तो कुछ बातों का पालन करें।”

प्रेगनेंसी में शारब पीती रही ये एक्ट्रेस, 2 महीने बाद पता चली शॉकिंग बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT