होम / Delivery Man: पहले फूड किया डिलीवर फिर चुराए ग्राहक के जूते, देखें वीडियो

Delivery Man: पहले फूड किया डिलीवर फिर चुराए ग्राहक के जूते, देखें वीडियो

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 12, 2024, 7:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delivery Man: गुरुग्राम से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हैरान कर देगी। आजकल सारी सुविधाएं ऑनलाइन हो चुकी है और खाने-पीने तक की चीजें अब कुछ समय में ही उपलब्ध हो जाती हैं। ऐसे ही एक ग्राहक ने फूड ऑर्डर किया था और आइए आपको इस खबर में बताते हैं कि उस ग्राहक के साथ क्या हुआ..

Karan Johar ने किया फेमस डायरेक्टर को याद, वीर-जारा के क्रेडिट से नाम किया शेयर

डिलीवरी बॉय ने चुराए जूते

ऑनलाइन जमाने में ऑनलइन खाना मंगाने का प्रचलन बढ़ चुका है। एक स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी मैन को 9 अप्रैल को गुरुग्राम में एक फ्लैट के बाहर रखे जूते की एक जोड़ी चुराते हुए देखा गया था। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज एक एक्स उपयोगकर्ता जिनका नाम रोहित अरोड़ा है, ने 11 अप्रैल को साझा किया था। य फुटेज देखकर सभी बहुत हैरान हुए और सोशल मीडिया पर ये काफी फैलती भी नजर आ रही है। रोहित ने दावा किया था कि ये जूते उसके हैं, इस शिकायत पर ग्राहक सेवा ने तुरंत एकशन लिया।

Chaitra Navratri 2024: नवरात्रि पर मां के नौ स्वरूपों को चढ़ाएं उनके पसंदीदा भोग, माता की कृपा से मिलेगा फल

रोहित ने अपने पोस्ट में कहा, “स्विगी की सेवाएं, एक डिलीवरी बॉय ने मेरे दोस्त (नाइकी) ने जूते ले लिए और उन्होंने उसका संपर्क भी साझा नहीं किया।”

विडियो में साफ दिखी करतूत

इस वीडियो में डिलीवरी मैन को सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह फ्लैट की घंटी बजाता है। वह यह पुष्टि करने के लिए अपने चारों ओर देखता हुआ दिखाई देता है कि कोई मौजूद तो नहीं है। पार्सल डिलीवर करने के बाद वह तौलिये से अपना चेहरा पोंछते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरता है। वह कुछ देर बाद लौटा और फ्लैट के बाहर रखे जूतों की जोड़ी को उठाकर चल दिया। जूते को वह उन्हें अपने तौलिये में छिपा लेता है और चला जाता है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
ADVERTISEMENT