होम / कार के साथ भाई का तगड़ा जुगाड़, वैगनआर को बना दिया थार, Viral Video पर खुब आया रिएक्शन

कार के साथ भाई का तगड़ा जुगाड़, वैगनआर को बना दिया थार, Viral Video पर खुब आया रिएक्शन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 3, 2024, 2:30 am IST
ADVERTISEMENT
कार के साथ भाई का तगड़ा जुगाड़, वैगनआर को बना दिया थार, Viral Video पर खुब आया रिएक्शन

Desi Jugaad ka Video:

India News (इंडिया न्यूज), Desi Jugaad ka Video: देसी जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं है और हां, जब गाड़ी से जुगाड़ करने की बात आती है तो भैया देसी लोग ‘इंजीनियरों’ को भी पीछे छोड़ देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप शख्स के इस दमदार जुगाड़ की तारीफ करते नहीं थकेंगे। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी ने थार पर थार का हार्डटॉप फिट कर दिया, जिससे गाड़ी के लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

दमदार जुगाड़ की खुब तारीफ

कार से जुड़ा यह कमाल का जुगाड़ इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो देखने वाले सोशल मीडिया यूजर्स इस पर हैरानी जता रहे हैं और खूब मजे भी ले रहे हैं। दिमाग हिला देने वाले इस वीडियो में एक शख्स ने वैगनआर को इस तरह से मॉडिफाई किया कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए। वीडियो की शुरुआत में एक सफेद रंग की वैगनआर सड़क पर तेजी से चलती नजर आती है, लेकिन गाड़ी के पिछले हिस्से को इस तरह से मॉडिफाई किया गया है कि बस आंखें उसे देखती ही रह जाती हैं। देखा जा सकता है कि गाड़ी में थार का हार्डटॉप लगाया गया है, जिससे गाड़ी का लुक काफी अजीब हो गया है।

 वीडियो को देख यूजर्स का आया रिएक्शन

इस अद्भुत कारनामे को देखकर लोग कह रहे हैं कि भाई साहब ने वैगनआर को ‘थार का रिश्तेदार’ बना दिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @knowledgeacquisition_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने वाले एक यूजर ने लिखा, ‘भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं।’ वहीं, कुछ यूजर्स ने वैगनआर और थार हार्डटॉप को मिलाकर गाड़ी को मजेदार नाम दिए हैं। एक अन्य यूजर ने इसे थारगन आर का टाइटल दिया है। जबकि तीसरे ने इसे वैगन थार रॉक्स का टाइटल दिया है।

बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स ने भी दिये अनोखा रिएक्शन, Video Viral

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT