होम / बेटी ईशा की शादी में इस सवाल पर Dharmendra का चढ़ा पारा, बोले -आप बकवास मत करो…

बेटी ईशा की शादी में इस सवाल पर Dharmendra का चढ़ा पारा, बोले -आप बकवास मत करो…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
बेटी ईशा की शादी में इस सवाल पर Dharmendra का चढ़ा पारा, बोले -आप बकवास मत करो…

Dharmendra-Esha Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra-Esha Wedding: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने दो बार शादी की है। प्रकाश कौर के साथ अपनी पहली शादी में, उन्हें चार बच्चे हुए, सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल। वहीं प्रकाश से शादीशूदा होने के बावजूद, धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी से शादी की, और वे दो बेटियों, ईशा देओल और अहाना देओल के माता-पिता हैं। सबसे लंबे समय तक, धर्मेंद्र के परिवारों के बीच दूरी बनी हुई था, और सनी की आखिरी रिलीज़ हुई फिल्म, गदर 2 की स्क्रीनिंग तक, वह और बॉबी एक ही कार्यक्रम में ईशा और अहाना के साथ शामिल नहीं हुए थे।

  • ईशा की शादी में नाराज हुए धर्मेंद्र
  • शादी में शामिल नहीं हुए सनी-बॉबी

शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

ईशा की शादी में नाराज हुए धर्मेंद्र

अब, हाल ही में हमें 2012 में ईशा देओल की भारत तख्तानी के साथ शादी से वीडियो सामने आया है जिसमें धर्मेंद्र के गुस्से वाले पल को देखा जा सकता है। बता दें की शादी में ईशा के सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी देओल या धर्मेंद्र के परिवार के किसी दूसरे व्यक्ति ने भाग नहीं लिया था। इसलिए, देओल के पूरे फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि एक्टर्स को इसमें आमंत्रित किया गया था या नहीं।

Dharmendra's funny and angry reaction when asked about the absence of Deol brothers at Esha's wedding
by inBollyBlindsNGossip

ईशा की शादी के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान, धर्मेंद्र से पूछा गया, “बड़े भैया शादी में क्यों नहीं हैं”। इस पर, दुल्हन के पिता पत्रकार पर बहुत नाराज़ हो गए और उस पर भड़क भी गए। धर्मेंद्र ने कहा था, “आप बकवास मत कीजिए”, और जल्दी से वहाँ से चले गए।

Akshay kumar से अपनी बेटी Twinkle की शादी नहीं करवाना चाहती थीं Dimple Kapadia, सालों बाद कहा-शुक्र है…

शादी में शामिल नहीं हुए सनी-बॉबी

हालांकि, ईशा देओल की भारत तख्तानी के साथ शादी में सनी देओल और बॉबी देओल की अनुपस्थिति के पीछे का असली वजह सामने नहीं आई है। हालाँकि, हमने उनके चचेरे भाई अभय देओल को ईशा की शादी में रस्में निभाते हुए देखा। बेशकीमती फ्रेम में, जहाँ अभय ईशा के बड़े भाई का रोल निभा रहे थे, वहीं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र उनके बगल में खड़े नज़र आए।

साल में 4 फिल्में करने के लिए ट्रोल करने वालों पर Akshay Kumar का हमला, बोले -बेटा याद रखना…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT