होम / आखिर क्यों बार-बार पति का नाम अपने नाम से हटा देती है Divya Khosla? किया होश उड़ाने वाला खुलासा

आखिर क्यों बार-बार पति का नाम अपने नाम से हटा देती है Divya Khosla? किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
आखिर क्यों बार-बार पति का नाम अपने नाम से हटा देती है Divya Khosla? किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Divya Khossla

India News (इंडिया न्यूज़), Divya Khosla: दिव्या खोसला एक जानी मानी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और फिल्म मेकर हैं। दिव्या ने 2004 में तेलुगु फिल्म लव टुडे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, वह अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, सनम रे, बुलबुल और कई हिट फिल्मों में नजर आईं थी। उन्होंने यारियां और सनम रे जैसी फिल्मों में बतौर डायरेक्टर का काम भी किया है। दिव्या ने कुछ महीने पहले अपने नाम से ‘कुमार’ हटाकर हलचल मचा दी थी। लोगों को लगा कि वह अपने पति भूषण कुमार से अलग हो रही हैं। हालांकि, बाद में यह साफ हो गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

  • इस वजह से हटाया था पति का नाम
  • फैंस के बीच तलाक की से मचाई हलचल

कैंसर के इलाज के दौरान Hina Khan ने कटवाएं अपने सारे बाल, बोली- बालों को रोज टूटते देखना दर्दनाक….?

इस वजह से हटाया था पति का नाम

दिव्या खोसला ने खुलासा किया कि उन्होंने कुछ महीने पहले अपने नाम से ‘कुमार’ हटा दिया था, क्योंकि एक ज्योतिषी ने सुझाव दिया था कि इससे उन्हें करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। अब, आखिरकार, इस बदलाव के अच्छे रिजल्ट दिखने लगे हैं। उन्होंने अपने सरनेम ‘खोसला’ में एक अलावा ‘एस’ भी जोड़ा है और अब यह ‘खोसला’ हो गया है।

ये सभी सुझाव दिव्या को जानी मानी ज्योतिषी संजय बी जुमानी ने दिए थे। दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की फिल्म ‘सावी’ 31 मई, 2024 को रिलीज होगी। रिलीज होने के चार महीने बाद भी, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। दिव्या खोसला ने नाम से ‘कुमार’ हटाने के बाद अपनी मां के लिए पहली पोस्ट शेयर की, लिखा, ‘बहुत कुछ बताना है..’

Genelia Deshmukh Birthday: जेनेलिया नहीं थी ‘जाने तू या जाने ना’ का हिस्सा, फिर कैसे मिला अदिति का रोल ?

फैंस के बीच तलाक की से मचाई हलचल

फरवरी 2024 में दिव्या ने अपने नाम से ‘कुमार’ हटा दिया और इसके परिणामस्वरूप उनके सभी फैंस डर गए कि यह जोड़ा तलाक की ओर बढ़ रहा है। बाद में भूषण ने साफ किया कि दिव्या ने ज्योतिषीय कारणों से अपना नाम बदला है। उनके शब्दों में: “यह सिर्फ ज्योतिषीय कारण है कि वह (बदलना) चाहती थी। मैं अनुसरण नहीं करता, लेकिन वह अनुसरण करती है।”

Happy birthday Kajol: अजय देवगन से शादी क्यों नहीं करवाना चाहते थे काजोल के पिता, नहीं की 4 दिनों तक बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT