होम / डॉन-3 में शाहरुख खान क्यों हुए रिप्लेस ? फरहान अख्तर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डॉन-3 में शाहरुख खान क्यों हुए रिप्लेस ? फरहान अख्तर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

डॉन-3 में शाहरुख खान क्यों हुए रिप्लेस ? फरहान अख्तर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Don 3

India News (इंडिया न्यूज), Don 3: फरहान अख्तर इन दिनों डॉन-3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के तीसरे पार्ट का प्लॉट तैयार कर लिया है। फिल्म की जो कहानी लिखी गई है, उसमें शाहरुख खान फिट नहीं बैठते थे। इसलिए उन्होंने रणवीर सिंह को लिया है। डॉन-3 के अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्मी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल फैंस शाहरुख खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस किए जाने पर खासे नाराज नजर आ रहे हैं। हालांकि फरहान ने इसके पीछे की वजह बताई है। जिससे लग रहा है कि फैंस की नाराजगी में कमी आएगी। उन्होंने बातों-बातों में ही डॉन-3 के प्लॉट को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है। जानकारों के अनुसार डॉन-3 की कहानी इसपर होगी कि डॉन आखिर डॉन कैसे बना।

रणवीर सिंह को लेने की क्या है वजह?

फरहान अख्तर ने बताया कि उन्होंने जो कहानी लिखी है, उसमें शाहरुख खान फिट नहीं बैठते थे। इसलिए इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है। उन्होंने बताया कि वो शाहरुख के साथ ही काम करना चाहते थे लेकिन कहानी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। फरहान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मैंने पहली बार डॉन-3 के बारे में सोचना शुरू किया तो जाहिर तौर पर पहले शाहरुख खान को लेकर कुछ कहानी लिखना चाह रहा था। लेकिन कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सही दिशा नहीं ढूंढ पाया। हम इसपर कॉमन सहमति नहीं बना पाए। इसलिए ऐसा नहीं हो सका। तो मैंने सोचा, मैं इस बारे में फिर से सोचता हूं कि मैं फिल्म के साथ क्या करना चाहता हूं और थोड़ा पीछे लौटता हूं।\

हाथ में गन, चेहरे पर खून, बड़े पर्दें पर खून-खराबा करेंगे सिद्धांत चतुवेर्दी, सामने आई ‘Yudhra’ की रिलीज डेट

क्या होगी डॉन-3 की कहानी?

फरहान अख्तर के मुताबिक डॉन-3 की कहानी अब इस ओर आगे बढ़ेगी कि आखिर डॉन के पीछे की कहानी क्या होगी। डॉन किन परिस्थितियों में डॉन बना, कहानी अब इस ओर आगे बढ़ेगी। इसके लिए यंग एक्टर की जरुरत थी। इसलिए मैंने रणवीर सिंह को लेने का विचार किया। फरहान के कहने के मुताबिक डॉन-3 फिल्म की कहानी डॉन की पर्सनल लाइफ का स्पिन ऑफ हो सकता है। वहीं इस फिल्म में शोभिता धूलिपाला के जुड़ने की भी खबर आ रही है। एक्ट्रेस को आइटम सॉन्ग्स के लिए अप्रोच किया गया है।

13 साल की उम्र में शुरु किया काम, शादी के बाद अपनाया इस्लाम, प्लास्टिक सर्जरी ने बदल दिया एक्ट्रेस का लुक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT