होम / लवकेश कटारिया के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर भड़के Elvish Yadav, उठाए ये सवाल

लवकेश कटारिया के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर भड़के Elvish Yadav, उठाए ये सवाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
लवकेश कटारिया के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर भड़के Elvish Yadav, उठाए ये सवाल

Elvish Yadav and Lovekesh Kataria

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Gets Angry After Lavkesh Kataria was Evicted From Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, जो 2 अगस्त को होने वाला है। इसके साथ ही शो हर बीतते एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो से कई अपडेट सामने आ रहें हैं। इसी बीच अब जनता यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही है कि इस सीजन का विनर कौन होगा? ट्रॉफी को लेकर जहां लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं, तो वहीं बिग बॉस के मेकर्स ने फिनाले से ठीक 2 दिन पहले डबल एलिमिनेशन कर सबको चौंका दिया है। जी हां, लवकेश कटारिया, साई केतन राव, सना मकबूल और अरमान मलिक सभी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे।

रणवीर शौरी थे बिग बॉस के घर के हेड

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से सबको चौंकाते हुए मेकर्स ने लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) और अरमान मलिक (Armaan Malik) घर से बेघर कर दिया है। इस डबल एलिमिनेशन से फैंस काफी नाराज नजर आ रहें हैं। फैंस लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन को गलत बता रहें हैं। उनका मानना ​​है कि लव का एलिमिनेशन रणवीर शौरी की वजह से हुआ है क्योंकि बिग बॉस के घर में उनके पास स्पेशल पावर थी। लव को वोटों के आधार पर एलिमिनेट नहीं किया गया है।

पेरिस ओलंपिक 2024 में मेडल जीतने वाली Manu Bhaker की टीम ने उठाया बड़ा कदम, कईं ब्रांड्स के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई, जानें मामला – India News

एल्विश यादव ने उठाए सवाल

अब लवकेश के सबसे अच्छे दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, एल्विश ने अपने एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या तुम वोट के आधार पर बाहर नहीं निकाल पाए?” इसके बाद कमेंट सेक्शन में फैन्स ने भी उनसे सहमति जताई। फैन्स कमेंट कर रहें हैं कि लव ने अब तक सभी टास्क में अच्छा खेला है और वो फिनाले में जाने के हकदार हैं।

कौन हैं रैपर Naezy? जिसकी गरीबी का मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया मजाक, खा चुके हैं जेल की हवा – India News

फिलहाल शो में सना मकबूल, साई केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नैजी हैं। ये पांचों शो की ट्रॉफी के लिए मुकाबला करेंगे। बिग बॉस का फिनाले 2 अगस्त को होगा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT