होम / फहाद अहमद से शादी से पहले Swara Bhaskar को सता रहा था इस बात की डर, बोलीं- अगर मैं उससे शादी करूंगी, तो मुझे

फहाद अहमद से शादी से पहले Swara Bhaskar को सता रहा था इस बात की डर, बोलीं- अगर मैं उससे शादी करूंगी, तो मुझे

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:31 pm IST
ADVERTISEMENT
फहाद अहमद से शादी से पहले Swara Bhaskar को सता रहा था इस बात की डर, बोलीं- अगर मैं उससे शादी करूंगी, तो मुझे

Swara Bhaskar and Fahad Ahmad

India News (इंडिया न्यूज), Swara Bhaskar and Fahad Ahmad: स्वरा भास्कर एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की है। इस जोड़े ने फरवरी 2023 में कोर्ट मैरिज की थी इसके साथ ही बता दें की इस जोड़े ने एक महीने बाद हल्दी, संगीत और वेडिंग रिसेप्शन सहित कई शादी समारोहों के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, स्वरा भास्कर ने खुलासा किया कि फहाद से शादी करने से पहले उन्हें कई डर थे। उनकी सबसे बड़ी चिंताओं में से एक यह थी कि क्या उन्हें बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों में बुलाया जाएगा। हैरानी की बात यह है कि स्वरा भास्कर खुद भी इस बड़े कदम को उठाने से पहले अपने डर की संख्या से हैरान थीं।

  • स्वरा भास्कर ने अपने डर के बारे में की बात
  • बॉलीवुड दिवाली पार्टियों का सता रहा था डर

शौच के दौरान जो दबा लिया शरीर का ये पॉइंट, मिनटों में हो जाएगा पेट साफ़, बाहर आते ही महसूस करेंगे हल्का!

स्वरा भास्कर ने अपने डर के बारे में की बात

अपने इंटरव्यू के दौरान बातचीत में, स्वरा भास्कर ने उस समय के बारे में बताया जब वह शादी के बारे में सोच रही थीं। उन्होंने कहा, “मुझे खुद पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। मैंने हमेशा गलत लोगों पर भरोसा किया, जिन्होंने मुझे ज्यादातर निराश किया। उम्र का अंतर भी था। मुझे लगता था कि यह संभव नहीं है। यह बहुत ज़्यादा था। और यह मेरे लिए वाकई चौंकाने वाला था क्योंकि मैं ऐसी व्यक्ति नहीं हूँ जो ‘लोग क्या कहेंगे’ की परवाह करती है। लेकिन मैं इस बात से बहुत डरी हुई थी कि अगर मेरी शादी हो गई तो मेरे माता-पिता और दोस्त क्या कहेंगे।”

सावधान! कही आपकी बॉडी में भी तो नहीं पनप रहे ऐसे कीटाणु…कैंसर होने से पहले बॉडी देती हैं ऐसे संकेत जिन्हे अक्सर लोग कर देते है इग्नोर?

बॉलीवुड दिवाली पार्टियों का सता रहा था डर

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मुझे लगा कि अगर हम साथ हो गए, तो वे मुझे ‘बॉलीवुड पार्टियों’ या बॉलीवुड दिवाली पार्टियों में नहीं बुलाएँगे। यह मेरे दिमाग में आ रहा था, और मैं समझ नहीं पा रही थी कि ऐसा क्यों हो रहा था। यह मेरे लिए चौंकाने वाला था क्योंकि मैंने अपने शब्दों को फ़िल्टर नहीं किया था। मुझे दूसरे लोगों के रिएक्शन की परवाह नहीं है, और मैं काफी मुखर व्यक्ति हूँ। इसलिए यह मेरे लिए बहुत विनम्र था। मैंने खुद से आंतरिक रूप से कहा कि इसे नकारना नहीं है। ‘यह ठीक है, आप यह महसूस कर रहे हैं, इसे महसूस करें।’

Health Tips: बदलते मौसम में बच्चों को हो रहा है खांसी-जुकाम, ऐसे रखें ख्याल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT