होम / Ganesh Chaturthi 2021 : गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन पर शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें

Ganesh Chaturthi 2021 : गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन पर शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें

Prachi • LAST UPDATED : September 10, 2021, 11:51 am IST
ADVERTISEMENT
Ganesh Chaturthi 2021 : गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन पर शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें

shilpa-shetty

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ganesh Chaturthi 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल की तरह इस साल भी गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आई हैं। वह गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) हमेशा बहुत ही धूमधाम से मनाती हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनका परिवार मुश्किल समय से गुजर रहा है. ऐसे में शिल्पा गणपति बप्पा को अपने घर लाना नहीं भूलीं। वह अपने बच्चों के साथ इस साल गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट (Celebrate Ganesh Chaturthi) करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटोज में शिल्पा दोनों बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की दो तस्वीरें शेयर (shared two pictures) की हैं। जिसमें वह अपने दोनों बच्चों को मोदक खिलाती नजर आ रही हैं और गणपति बप्पा की मूर्ति के सामने बैठी हुई हैं। फोटोज में शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी समीशा ने पिंक कलर की एक जैसी ड्रेस पहनी है।

शिल्पा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-ॐ गन गणपतय नमो नम:! श्री सिद्धिविनायक नमो नम:! अष्ट विनायक नमो नम:! गणपति बाप्पा मोरिया! आपको बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह अभी भी जेल में हैं। इस केस में राज को अभी तक जमानत नहीं मिली है और वह जेल की सलाखों के पीछे ही हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी लगभग एक महीने तक काम पर नहीं गई थीं। मगर अब वह काम पर वापसी कर चुकी हैं और डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के सेट पर सभी ने उनका खुले दिल से स्वागत किया था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT