होम / Happy Birthday Ranbir Kapoor बहन रिद्धिमा कपूर ने खास अंदाज में किया विश

Happy Birthday Ranbir Kapoor बहन रिद्धिमा कपूर ने खास अंदाज में किया विश

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 8:29 am IST
ADVERTISEMENT
Happy Birthday Ranbir Kapoor बहन रिद्धिमा कपूर ने खास अंदाज में किया विश

Sister Riddhima Kapoor wished in a special way

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Happy Birthday Ranbir Kapoor आज बॉलीवुड एक्टर Ranbir Kapoor का जन्मदिन है। आज यानी 28 सितंबर को एक्टर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे है। रणबीर कपूर का जन्म बॉलीवुड की सबसे पुरानी और चर्चित परिवार कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी है। रणबीर को बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से ही जाना जाता हैं। Ranbir Kapoor ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। Ranbir Kapoorसोशल मीडिया से दूर रहते है। हालांकि एक बार कैटरीना कैफ से बताया था रणबीर सोशल मीडिया पर है लेकिन वे सिर्फ दूसरी की प्रोफाइल पर नजर रखते है।

Happy Birthday Ranbir Kapoor नीतू कपूर ने भी फोटो शेयर करके बर्थडे विश किया

Ranbir Kapoor के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर देखना चाहते है। ऐसे में उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो उनके फैंस उसे वायरल कर देते है। ऐसे में आज उनके बर्थडे के दिन रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने उनके साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें विश किया है। रिद्धिमा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे रॉकस्टार भाई को, तुम्हें जन्मदिन की बहुत मुबारकबाद।

हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। साथ ही रिद्धिमा ने #youngerbutwiser का हैंशटैग भी इस्तेमाल किया है। रिद्धिमा के अलावा नीतू कपूर (Nitu Kapoor) ने भी रणबीर कपूर और उनके पुरे परिवार के साथ जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल है फोटो शेयर लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल के धड़कन। प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद। गौरतलब है कि रणबीर कपूर बर्थडे से एक दिन पहले गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ जोधपुर को निकल गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अपना वेडिंग वेन्यू भी फाइनल करने गए हो सकते है।

 

Connact Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT