होम / 72 साल के विलेन ने बेटी को सिखाया ये काम, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

72 साल के विलेन ने बेटी को सिखाया ये काम, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
72 साल के विलेन ने बेटी को सिखाया ये काम, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Happy Birthday Shakti Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Shakti Kapoor: शक्ति कपूर आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके इस खास दिन पर शुभकामनाओं का तांता लग गया है। दिग्गज स्टार के शेयर किए गए सबसे खास इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक को याद करने का यह सही समय है। जब उनकी बेटी श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्का के प्रमोशन में व्यस्त थीं, तब शक्ति ने फिल्म के एक हिट गाने शो मी द ठुमका पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

सेल्फी वीडियो स्त्री 2 की एक्ट्रेस ने रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बापू, ठुमका लगा रहे हो” जबकि शक्ति पहले से ही गाने पर थिरक रहे थे। श्रद्धा को जवाब देते हुए, बर्थडे बॉय को यह कहते हुए सुना गया, “बेटा ठुमका लगा नहीं मारा जाता है”। इसके बाद, पिता-पुत्री की जोड़ी जोर से चिल्लाते हुए ‘मारो ठुमका’ कहती हुई दिखाई दी।

  • शक्ति कपूर की फिल्मों के बारे में
  • बर्थडे बॉय का असली नाम 

रणबीर के बाद अब Ayushmann Khurrana पर Kangana का वार, बोली-‘मुझ पर हमला किया..’

शक्ति कपूर की फिल्मों के बारे में

शक्ति कपूर ने 1975 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और आज भी शोबिज में काफी सक्रिय हैं। एक्टर कुर्बानी (1980), रॉकी (1981), सत्ते पे सत्ता (1982), हिम्मतवाला (1983), तोहफा (1984), चालबाज (1989), राजा बाबू (1994), अंदाज अपना अपना (1994), जुड़वा (1997) और कुली नंबर 1 (1995) जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

12 जनवरी, 1982 को, कपूर ने शिवांगी कपूर से शादी की, जो एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी और तेजस्विनी कोल्हापुरी की बड़ी बहन हैं; दंपति के दो बच्चे हैं, एक बेटे का नाम सिद्धांत कपूर और दूसरे का नाम श्रद्धा है। बता दें की सिद्धांत भी एक एक्टर हैं जो इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस पहले से ही शोबिज में एक स्थापित चेहरा हैं।

Amitabh Bachchan ने KBC के मंच पर Manu Bhaker से कर दी ऐसी डिमांड, देखते ही रह गए फैंस

बर्थडे बॉय का असली नाम 

बर्थडे बॉय की बात करें तो उस समय सुनील कपूर के नाम से मशहूर सुनील दत्त के दिमाग में उनका नाम बदलने का विचार आया था। दिग्गज फिल्म मेकर ने कपूर को देखा और उन्हें अपने बेटे संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी में खलनायक के रूप में लेना चाहते थे। हालांकि, दत्त को लगा कि सुनील स्क्रीन पर एक डरावने खलनायक की छवि के साथ नहीं चल रहे हैं और इस तरह शक्ति कपूर का जन्म हुआ।

Ap Dhillon और Salman का अंडरवर्ल्ड पर वो गाना जिसे देखकर खौला गैंगस्टर का खून, की ताबड़तोड़ फायरिंग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT