होम / कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने मुंडवाया सिर, एक्ट्रेस को दर्द में देख इमोशनल हुए फैंस

कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने मुंडवाया सिर, एक्ट्रेस को दर्द में देख इमोशनल हुए फैंस

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST
ADVERTISEMENT
कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने मुंडवाया सिर, एक्ट्रेस को दर्द में देख इमोशनल हुए फैंस

Hina Khan Chemotherapy

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Chemotherapy: हिना खान भारतीय शोबिज के जाने मानें चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने डेली सोप, ये रिश्ता क्या कहलाता है में ‘अक्षरा’ के रूप में अपने किरदार के लिए आपार पॉपुलैरिटी और पहचान हासिल की। ​​उसके बाद, उन्होंने बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया। हिना ने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाया। हालांकि, हिना ने हाल ही में सभी को चौंका दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है।

  • हिना खान ने करवाया गंजापन 
  • हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है

Kriti Sanon के बॉयफ्रेंड से उठा पर्दा, UK के इस बिजनेसमैन संग कर रहीं हैं डेटिंग, देखें तस्वीरें

हिना खान ने करवाया गंजापन 

एक्ट्रेस ने ‘अपनी लड़ाई के निशानों को स्वीकार करने का फैसला किया’ क्योंकि उन्होंने साहसपूर्वक अपने सारे बाल कटवा लिए। एक्ट्रेस अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है क्योंकि उसे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर लाल टी-शर्ट पहने एक वीडियो साझा किया, और उसमें वह अपने सारे बाल कटवाती हुई दिखाई दे रही है। हिना ने यह कदम तब उठाया जब उन्हें कीमोथेरेपी के बाद बहुत ज़्यादा बाल झड़ने लगे थे।

हिना ने कहा कि हर मिनट अपने बालों को गिरते देखना उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर डालता है और वह इस पर तनाव नहीं लेना चाहतीं। हिना मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर ज़ोर देती हैं

एक्शन थ्रिलर से भरपूर Vedaa का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन स्टंट करते दिखे John Abraham और Sharvari

हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है

एक्ट्रेस ने बताया की यह लोगों के शारीरिक स्वास्थ्य में कैसे जरूरी रोल निभाता है। इसके बाद हिना अपने बालों को हटाना शुरू कर देती हैं और अपनी स्थिति में लोगों को अपने मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा करने और अपने निशानों को स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

हिना ने आगे कहा, “पिक्सी कहती है अलविदा, अब समय आ गया है इसे शांत करने का! सौंदर्य की दृष्टि से इस यात्रा के सबसे कठिन चरण को सामान्य बनाने का यह एक और प्रयास है। याद रखें महिलाओं.. हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है। अगर हम अपना दिमाग लगा दें तो कुछ भी असंभव नहीं है। दिमाग पर काबू रखें। दुआ।”

John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT