होम / हॉलीवुड स्टार्स भी हुए Aishwarya Rai के फैन, किम कार्दशियन ने अंबानी की शादी से शेयर की सेल्फी

हॉलीवुड स्टार्स भी हुए Aishwarya Rai के फैन, किम कार्दशियन ने अंबानी की शादी से शेयर की सेल्फी

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
हॉलीवुड स्टार्स भी हुए Aishwarya Rai के फैन, किम कार्दशियन ने अंबानी की शादी से शेयर की सेल्फी

Kim Kardashian With Aishwarya Rai Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Kim Kardashian With Aishwarya Rai Bachchan: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपनी बहन ख्लो कार्दशियन के साथ 11 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचीं थी। दोनों ने अपने भारतीय लुक से तहलका मचा दिया और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें हर तरफ छाई हुई थी। अब हाल ही में 14 जुलाई को किम ने इंस्टाग्राम पर भारतीय ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं जो एक बार सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी है।

  • किम कार्दशियन-ऐश्वर्या राय ने ली सेल्फी
  • तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

शाहरुख से रणबीर तक, मेहमानों के हाथ में दिखी Anant Ambani की गिफ्टेड ये खास घड़ी

किम कार्दशियन-ऐश्वर्या राय ने ली सेल्फी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से एक दिन पहले किम कार्दशियन और क्लो कार्दशियन मुंबई पहुंचीं। दोनों ने शादी और आशीर्वाद समारोह में भी हिस्सा लिया। शुभ आशीर्वाद समारोह में, उन्होंने भारतीय ब्यूटी क्वीन से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने का फैसला किया।

हालांकि अंतर्राष्ट्रीय आइकन ने बाद में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुशी-खुशी सेल्फी पोस्ट की और ऐश्वर्या को “क्वीन” कहा।

Kim Kardashian Insta
Kim Kardashian Insta

तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस शांत नहीं रह सके और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक एक्स यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “किम कार्दशियन ने ऐश्वर्या राय के साथ सेल्फी ली और उन्हें “क्वीन” कहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। ऐश्वर्या राय वास्तव में भारतीय सिनेमा का चेहरा हैं।” दूसरे ने लिखा, “हर कोई किम की फैंस है और किम ऐश्वर्या की फैन है और वह एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी है जिसे किम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इसका मतलब है कि किम उसे पहले से जानती है। उसकी लोकप्रियता और शक्ति बेजोड़ है” किसी ने लिखा, “किम कार्दशियन द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सेल्फी पोस्ट करना मेरे 2024 बिंगो कार्ड में नहीं था,”

अंबानी की शादी छोड़ यहां पहुंचे Virat-Anushka, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT