होम / Janhvi Kapoor को 'मिली' की शूटिंग के दौरान आ रहे थे डरावने सपने, लेने पड़ गए थे पेन किलर्स

Janhvi Kapoor को 'मिली' की शूटिंग के दौरान आ रहे थे डरावने सपने, लेने पड़ गए थे पेन किलर्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 31, 2022, 6:49 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Janhvi Kapoor को 'मिली' की शूटिंग के दौरान आ रहे थे डरावने सपने, लेने पड़ गए थे पेन किलर्स

Janhvi Kapoor Film Mili.

Janhvi Kapoor Film Mili: बॉलीवुड एक्टर्स पर्दे पर कई अलग तरह के कैरेक्टर प्ले करते नज़र आते हैं। बता दें कि फिल्म में दिखाए गए जटिल किरदार के अनुसार अभिनेता या अभिनेत्री को उसमे ढलना होता है। ये सब देखने में बहुत आसान लगता है लेकिन इसके पीछे वो जी तोड़ मेहनत करते है। जिसका कमाल पर्दे पर वीएफएक्स या टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से भी नहीं दिखाया जा सकता है। वहीं कई बार ये कड़ी मेहनत इन सितारों की सेहत पर भी प्रभावित करती है। न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी ये मेहनत एक्टर्स को थका देती है। ऐसा ही कुछ हुआ जाह्नवी कपूर के साथ, जो इन दिनों ‘मिली’ को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ हैं।

इस तरह जाह्नवी कपूर ने निभाया अपना किरदार

आपको बता दें कि फिल्म ‘मिली’ की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो परिवार चलाने के लिए सुबह क्लिनिक में तो शाम को रेस्टोरेंट में काम करती है। लेकिन एक दिन अचानक फ्रीजर में बंद हो जाने से उसकी जिंदगी मानो थम सी जाती है। वो ज्यादा देर तक न तो चिल्ला कर मदद मांग सकती है, और न ही बाहर निकल सकती है। ये सब पढ़ने-सुनने में जितना आसान लगता है, उतना होता नहीं है। बता दें कि जाह्नवी कपूर के लिए फिल्म में दिखाए गए इस भयानक सीन को फिल्माना किसी सदमे से कम नहीं था।

रात में आते थे डरावने सपने

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बते दें कि ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जाह्नवी कपूर इसमें मिली नौडियाल नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर में दिखाए गए कई सीन में से एक जगह दिखाया गया है कि मिली फ्रीजर में बंद होने के बाद अपनी जान बचाने के लिए जूझती है। वो तड़प रही है, लेकिन कुछ कर नहीं पा रही है। इस सीन के लिए शूट करना जाह्नवी के लिए काफी चैलेंजिंग और डरावना था।

जाह्नवी ने बताया कि वो रातों को ठीक से सो नहीं पाती थीं। उन्हें डरावने सपने आते थे। जाह्नवी ने बताया कि जब वो शूटिंग खत्म करके सोने जाती थीं, तब उन्हें ऐसा सपना आता था कि वो किसी डार्क और ठंडी जगह पर कैद हैं। वो सपने में भी खुद को फ्रीजर में बंद पाती थीं।

लेने पड़ गए थे पेन किलर्स

जाह्नवी का डर यहीं खत्म नहीं हुआ। इस सीन को रियल दिखाने के लिए जाह्नवी कपूर किरदार में इतना खो गईं कि उन्होंने अपनी सेहत का ध्यान देना ही छोड़ दिया। फिल्म ही शूटिंग के दौरान वो काफी बीमार हो गई थीं। साथ ही उन्हें पेन किलर्स लेना पड़ गया था। उन्होंने कहा कि 15 घंटे तक फ्रीजर में बंद रहना, जहां आप जान बचाने के लिए चिल्ला रहे हैं और चूहे आपके नाखून कुतर रहे हैं, ये स्थिति बहुत भयानक होती है।

फिल्म के लिए बढ़ाया वजन

जाह्नवी ने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 7.5 किलो वजन बढ़ाया था। डायरेक्टर चाहते थे कि उनका किरदार ऑडियंस को किसी फैंटेसी से प्रभावित न होकर एकदम रियल लगे। बता दें कि ‘मिली’ का निर्देशन मुथुकुट्टी जेवियर ने किया है। जबकि, प्रोडक्शन बोनी कपूर ने जी स्टूडियोज के साथ किया है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा सनी कौशल भी हैं, जो उनके लव इंटरेस्ट का रोल प्ले कर रहें हैं।

 

ये भी पढ़े: राजनीति में एंट्री करेंगी कंगना रनौत, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT