होम / Janhvi Kapoor की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती, करीबी दोस्त ने बताई हालत गंभीर, जानें

Janhvi Kapoor की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती, करीबी दोस्त ने बताई हालत गंभीर, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Janhvi Kapoor की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती, करीबी दोस्त ने बताई हालत गंभीर, जानें

Janhvi Kapoor Hospitalized

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Hospitalized With Severe Case Of Food Poisoning: हाल ही में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने शेड्यूल को काफी आगे बढ़ा रही हैं। एक फिल्म की शूटिंग पूरी करना और उसका प्रमोशन करना, फिर अगली फिल्म में लग जाना। साथ ही, पार्टियों और शादियों में भाग लेने के लिए रात-रात भर जागना। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके भारी काम और सामाजिक दिनचर्या ने उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला है। अब इस बीच जान्हवी कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है कि जाह्नवी को आज गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस वजह से जान्हवी कपूर की बिगड़ी तबीयत

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के करीबी दोस्त ने बताया, “यह फूड पॉइज़निंग का गंभीर मामला है। बुधवार को जाह्नवी घर पर बिस्तर पर पड़ी थी, बहुत कमज़ोर और बेचैन महसूस कर रही थी। उसने बुधवार और सप्ताह के बाकी दिनों के लिए अपनी सभी अपॉइंटमेंट टाल दीं। गुरुवार को उसकी हालत और भी खराब हो गई। इसलिए, परिवार ने उसे उचित चिकित्सा सहायता दिलाने का फैसला किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वह अब ठीक हो रही है, हालाँकि, अभी भी बहुत कमज़ोर है। शुक्रवार तक उसे छुट्टी मिलने की उम्मीद है।”

Virat Kohli-Anushka Sharma के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने, पापा की गोद में फूल खरीदते वीडियो हुआ वायरल – India News

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को साउथ मुम्बई के एच एन‌ रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्र ने बताया कि जाह्नवी चेन्नई गईं हुईं थीं, मंगलवार को वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खा लिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT