होम / शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:48 pm IST
ADVERTISEMENT
शराब की लत पर Javed Akhtar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- दो घूंट पीते ही…

Javed Akhtar

India News (इंडिया न्यूज), Javed Akhtar: जावेद अख्तर बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्ट राइटर और सिंगर रहे हैं। खास बात यह है कि सलीम खान के साथ उनके सहयोग ने उन्हें 70 के दशक की मशहूर फिल्मों की कहानियां लिखने का मौका दिया था। लंबे समय से लाइमलाइट मे रहे राइटर ने शराब की लत से अपनी लड़ाई के बारे में हमेशा मुखर होकर बात की है। हाल ही में राइटर ने शराब की लत से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है।

  • शराब की लत पर जावेद अख्तर
  • शराब छोड़ने से खुश है जावेद अख्तर

Khel Khel Mein का पहला गाना Hauli Hauli हुआ रिलीज, पंजाबी डांस नंबर पर थिरकते दिखे अक्षय कुमार संग ये सितारें

शराब की लत पर जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने खुलासा किया कि उन्होंने छोटी उम्र से ही गुस्से और कड़वाहट जैसी भावनाओं से निपटने के लिए शराब पीना शुरू कर दिया था। जिससे वह गुस्सा हो जाते, जो शराब न पीने पर नहीं होता। उन्होंने स्वीकार किया कि शराब ने उनके अंदर एक ‘शैतानी’ पक्ष को सामने ला दिया।

राइटर ने कहा, “शायद बोतलबंद भावनाएँ, गुस्सा, कड़वाहट थी। यही कारण है कि शराब पीने के बाद मैं काफी गुस्सा हो जाता था, जो मैं अन्यथा नहीं हूँ, और न ही कभी था। मेरे शांत पलों में ऐसा कभी नहीं होता। लेकिन पीछे कोई दूसरा शैतान निकलता था।”

वाराणसी में Elvish Yadav के खिलाफ शिकायत दर्ज, काशी विश्वनाथ मंदिर में ऐसी हरकत कर बुरी तरह फंसे

शराब छोड़ने से खुश है जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने आगे कहा कि शराब छोड़ना उनके जीवन का एक अच्छा फैसला था। दिग्गज राइटर ने याद किया कि उन्होंने आखिरी बार 31 जुलाई, 1991 को शराब पी थी। उस दिन के बाद से उन्होंने कभी शराब का एक घूंट भी नहीं लिया और जश्न के मौकों पर भी शराब पीने से परहेज किया। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि अगर वह समय में वापस जा सकते, तो वह खुद से शराब न पीने के लिए कहते, जो उन्होंने अपने जीवन के 20-25 साल तक किया।

Irrfan के निधन के 4 साल बाद Radhika Madan को क्यों हुआ पछातावा, कहा- मुझे अफसोस है कि

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT