होम / भाई वेदांग रैना को बचाने के लिए जेल से भागी आलिया भट्ट, जिगरा का टीजर देख छलके फैंस के आंसू

भाई वेदांग रैना को बचाने के लिए जेल से भागी आलिया भट्ट, जिगरा का टीजर देख छलके फैंस के आंसू

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
भाई वेदांग रैना को बचाने के लिए जेल से भागी आलिया भट्ट, जिगरा का टीजर देख छलके फैंस के आंसू

Jigra Teaser OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Jigra Teaser OUT: आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ- सत्या आ गया है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा का मोस्ट अवेटेड टीज़र अब रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म की घोषणा के बाद से, फिल्म मेकर नए पोस्टर जारी कर रहे हैं, जिससे उत्साह और चर्चा बढ़ रही है। जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है। आलिया, वेदांग और मनोज पाहवा की फिल्म जिगरा का टीज़र एक गहन भावनात्मक पृष्ठभूमि के साथ शुरू होता है।

आलिया के किरदार से पता चलता है कि उसे बहुत बड़ा नुकसान हुआ है- उसकी माँ को भगवान ने ले लिया और उसके पिता ने खुद अपनी जान ले ली। दूर के रिश्तेदारों ने शुरू में उन्हें आश्रय दिया, लेकिन उन्हें भावनात्मक और आर्थिक रूप से बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। टीज़र में जो सबसे अलग है वह है एक हज़ारों में मेरी बहना का गाना जो निश्चित रूप से आपकी आँखों में आँसू ला देगा।

  • रिलीज हुआ जिगरा का टीजर 
  • आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

प्रेगनेंसी में शारब पीती रही ये एक्ट्रेस, 2 महीने बाद पता चली शॉकिंग बात

रिलीज हुआ जिगरा का टीजर 

जैसे-जैसे टीज़र आगे बढ़ता है, यह साफ होता जाता है कि कहानी उसके भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विकट परिस्थिति में फंस जाता है। आलिया का किरदार जल्दी से जल्दी काम करने की गुहार लगाता है, यह कहते हुए कि उसके भाई के पास ज़्यादा समय नहीं बचा है। सीन एक एक्शन से भरपूर सीक्वेंस में बदल जाता है, जहाँ वह घोषणा करती है कि उन्हें जेल की दीवारें तोड़ने की ज़रूरत है, जो उसे बचाने के लिए एक साहसिक, हताश योजना का संकेत देती है।

भागने की सलाह दिए जाने के बावजूद, आलिया का किरदार दृढ़ता से जवाब देता है कि यह भागने का समय नहीं है, बल्कि हीरो बनने का समय है, जो परिवार, बलिदान और साहस के बारे में एक शक्तिशाली और मनोरंजक कहानी की शुरुआत करता है।

बिना मंगलसूत्र, बिंदी पहने पति के साथ मंदिर पहुंची एक्ट्रेस, बुरी तरह हुई ट्रोल, लोग बोले-‘अच्छे से नहीं पाला…’

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जिगरा के अलावा कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह शिव रवैल की अल्फा पर काम कर रही हैं, जिसमें वह शरवरी वाघ के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। दोनों ने हाल ही में वाईआरएफ की जासूसी थ्रिलर के लिए कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। आलिया संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में भी काम करने वाली हैं, जिसमें उनके पति रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी होंगे।

‘लड़कियों का एक उम्र के बाद..’ एक्टर की पत्नी ने फ्रीज करवाए अपने Eggs, प्रेग्नेंसी के बाद किया खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT