होम / अनंत अंबानी की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई Kangana Ranaut? बोली-'ऐसी शादी से परहेज…'

अनंत अंबानी की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई Kangana Ranaut? बोली-'ऐसी शादी से परहेज…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

अनंत अंबानी की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई Kangana Ranaut? बोली-'ऐसी शादी से परहेज…'

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी 2024 की सबसे महंगी भारतीय शादीयों में से एक थी। इस समारोह में दुनिया भर से कई प्रमुख चेहरे शामिल हुए, जिनमें देश-विदेश की नामी हस्तियां, राजनेता, व्यवसायी और कई बड़े नाम शामिल थे। हालांकि, क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत तीन प्री-वेडिंग इवेंट और अनंत अंबानी की भव्य शादी से गायब थीं।

  • अनंत अंबानी की शादी पर कंगना रनौत
  • कंगना के भाई की तस्वीरें

Shah Rukh Khan की जायदाद में हिस्सा चाहती हैं Uorfi Javed, स्टार की सफलता को लेकर कह दी ऐसी बात

अनंत अंबानी की शादी पर कंगना रनौत

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से अनंत अंबानी की शादी में उनकी शामिल न होने पर पुछा गाया। इस पर, एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि अनंत ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया था, लेकिन वह उनके बड़े दिन का हिस्सा नहीं बन सकीं क्योंकि उनके घर पर भी एक शादी थी। कंगना ने कहा, “मुझे अनंत अंबानी का फोन आया था, और वह बहुत प्यारा लड़का है। मुझे कहता है आप मेरी शादी पर जरूर आना। मैंने कहा ‘देखो मेरे घर पर खुद एक शादी है’। वो एक शुभ तारीख थी, तो मेरे छोटे भाई की शादी थी। लेकिन खैर, वैसे भी मैं टालती हूं।” ऐसी फिल्मी शादियों में जाना। लेकिन फिर भी, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

Malaika-Arbaaz के बेटे के साथ कार में निकली Sshura Khan, सौतेली मां ने ऐसे किया बर्ताव, देखें वीडियो

कंगना के भाई की तस्वीरें

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में अपने चचेरे भाई की शादी की तस्वीरें साझा कीं। जुलाई 2024 में, कंगना रनौत ने अपने चचेरे भाई, वरुण रनौत की शादी से पहले के जश्न का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। कंगना रानी-गुलाबी रंग की हिमाचली ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक बड़े मांग टीके और मैचिंग झुमकों के साथ पेयर किया हुआ था। उन्होंने अपने लुक को हल्के मेकअप से पूरा किया। तस्वीरें साझा करते हुए, कंगना ने हिमाचली शादी के विभिन्न रीति-रिवाजों के बारे में भी बताया और शादी के उत्सव के दौरान परिवार के साथ समय बिताने के महत्व को भी बताया।

Amitabh Bachchan के तीन शब्दों ने इस स्टार का करियर किया बर्बाद, लग गया फ्लॉप एक्टर का टैग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT