होम / Kareena Kapoor साउथ सुपरस्टार Prabhas के साथ स्क्रीन पर करेगी रोमांस

Kareena Kapoor साउथ सुपरस्टार Prabhas के साथ स्क्रीन पर करेगी रोमांस

Prachi • LAST UPDATED : October 14, 2021, 11:48 am IST
ADVERTISEMENT
Kareena Kapoor साउथ सुपरस्टार Prabhas के साथ स्क्रीन पर करेगी रोमांस

Kareena Kapoor will be seen romancing Prabhas in the film

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kareena Kapoor:साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्पिरिट को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ था। फिल्म को अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) बनाने वाले हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म Prabhas ने 3-3 सुपरस्टार्स को पछाड़ कर हासिल की है।

खबरों की मानें तो Prabhas को साइन करने से पहले संदीप रेड्डी वांगा ने महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और राम चरण को अप्रोच किया था। बाद में प्रभास को फिल्म की कहानी सुनाई जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। इसी बीच खबर है कि इस फिल्म प्रभास के साथ करीना कपूर रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, अभी करीना को लेकर कोई आफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Kareena Kapoor और Prabhas दोनो के बीच है खास रिश्ता

बता दें कि प्रभास (Prabhas) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बीच रिलेशन काफी अच्छे है। इसकी वजह करीना के पति सैफ अली खान के साथ प्रभास की दोस्ती। दरअसल, प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में सैफ के साथ काम कर रहे हैं और यही है कि दोनों परिवारों के बीच अच्छे रिश्ते बन गए हैं।

बीते दिनों प्रभास ने सैफ के घर पर बिरयानी भी भिजवाई थी। जिसकी जानकारी करीना ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। बता दें कि प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि प्रभास पिछले कुछ दिनों मुंबई में भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, वे यहां फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग और डांस सीक्वेंस को लेकर आए थे।

Read More: Pornography Case Raj Kundra के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगी Sherlyn Chopra

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT