होम / Khatron Ke Khiladi 14: कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा ने निकाली असीम रियाज की हेकड़ी, पूछा- कितना पैसा है बे

Khatron Ke Khiladi 14: कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा ने निकाली असीम रियाज की हेकड़ी, पूछा- कितना पैसा है बे

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Khatron Ke Khiladi 14: कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा ने निकाली असीम रियाज की हेकड़ी, पूछा- कितना पैसा है बे

Khatron Ke Khiladi 14

India News (इंडिया न्यूज), Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 धीरे धीरे नया बिग बॉस बनता जा रहा है, और प्रीमियर एपिसोड में ही जो बड़ा विवाद हुआ, उससे हम काफी रोमांचित देखने को मिला हैं। टास्क हारने के बाद, असीम रियाज़ का रोहित शेट्टी, KKK 14 की टीम और बाकी प्रतियोगियों के साथ झगड़ा हो गया। हालात इतने खराब हो गए कि रोहित ने असीम को उनके गलत व्यवहार के कारण शो से बाहर निकाल दिया।

  • कुशाल-अर्जित ने असीम की लगाई क्लास
  • वाकई मदद की ज़रूरत है-कुशाल टंडन
  • बैंक अकाउंट डिटेल शेयर करना

Kriti Sanon ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग आइसलैंड में मनाया जन्मदिन! एक्ट्रेस की सिजलिंग फोटोज हुई वायरल

कुशाल-अर्जित ने असीम की लगाई क्लास

शो के टेलीकास्ट होने के तुरंत बाद, अरिजीत तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम और एक्स अकाउंट पर असीम को उनके व्यवहार के लिए जमकर फटकार लगाई। उन्होंने असीम को भ्रमित कहा और उन्हें बिग बॉस से बाहर आने के लिए कहा। अरिजीत ने आगे कहा, “मैंने पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में काम किया था और यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय था, यह लड़का भ्रमित है, यह एक स्टंट बेस्ड शो है, बिग बॉस से दूर हो जाओ।

किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं चाहता हूं कि वह मेरे सीजन में होता। पता नहीं रोहित सर ने इस बेवकूफ को कैसे बर्दाश्त किया, गंभीरता से कहूं तो उसे मदद की जरूरत है।”

‘KD- The Devil’ से Sanjay Dutt का फर्स्ट लुक आया सामने, पोस्टर शेयर कर फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

वाकई मदद की ज़रूरत है-कुशाल टंडन

कुशाल टंडन ने अरिजीत की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए असीम को उनके अहंकार के लिए बुलाया। उन्होंने बाद के उनके काम पर भी सवाल उठाया और कहा कि उन्हें मानसिक मदद की जरूरत है। कुशाल ने कहा, “काश उसने मेरे सामने ऐसा किया होता। उसे वाकई मदद की ज़रूरत है। मैं दो तीन स्टंट मारने आया हूँ, अरे भाई माल नहीं है जो मारेगा। और जब उसने कहा कि अगर कोई भी टीम से वह स्टंट कर सकता है तो मैं कोई पैसा नहीं लूँगा, तो ठीक है, उसे अपनी बात पर कायम रहना चाहिए और कोई पैसा नहीं लेना चाहिए।”

Shah Rukh Khan की आंखों में हुई तकलीफ, इलाज के लिए USA रवाना होंगे एक्टर!

बैंक अकाउंट डिटेल शेयर करना

कुशाल ने असीम को अपनी संपत्ति दिखाने के लिए भी फटकार लगाई और उसे याद दिलाया कि उसने अपने जीवन में केवल एक शो बिग बॉस किया है। उन्होंने आगे रोहित शेट्टी को इस स्थिति को इतनी अच्छी तरह से संभालने का श्रेय दिया। कुशाल ने आगे कहा, “सोहरत क्या सोहरत भाई, एक बिग बॉस? और वह किस कार का दिखावा कर रहा है, सेकंड हैंड कार? कितना पैसा है? बैंक अकाउंट डिटेल शेयर करना, रोहित शेट्टी सर को सलाम जिस तरह से उन्होंने उस बकवास को संभाला, रोहित सर के लिए बहुत सम्मान।”

Reddit पर वायरल वीडियो में ऐसा करती नजर आईं Kriti Sanon, नाराज फैंस ने मचाया बवाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT