होम / Pathaan Controversy: शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर KRK ने दी ये सलाह

Pathaan Controversy: शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर KRK ने दी ये सलाह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 16, 2022, 9:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Pathaan Controversy: शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर KRK ने दी ये सलाह

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy.

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बता दें कि इसके गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जिसे लेकर विरोध हो रहा है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ को बॉयकॉट किया जा रहा है और इसे बैन करने की मांग भी उठ रही है। अब इस विवाद में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस विवाद पर केआरके का कहना है कि लोग ‘पठान’ नाम को लेकर विरोध कर रहे हैं। ऐसे में यश राज फिल्म्स के पास अभी भी मौका है कि पठान नाम को चेंज कर सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम लीडर्स भी पठान का बॉयकॉट कर रहे हैं।

केआरके ने ‘पठान’ को लेकर दी ये सलाह

केरआरके ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए शाह रुख खान की फिल्म पठान को सलाह दी है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मुस्लिम लीडर्स का कहना है कि वो लोगों से पठान को बॉयकॉट करने के लिए कहेंगे। हिंदू लीडर्स भी लोगों से पठान को बॉयकॉट करने के लिए कह रहे हैं। इसका मतलब ये है कि पठान नाम गलत है। क्योंकि इतने सारे लोग एक साथ गलत नहीं हो सकते हैं। इसलिए मेरा मानना है कि यश राज फिल्म्स के पास नाम बदलने का अभी मौका है।”

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

इस फिल्म के बारे में बात करें तो शाहरुख खान की ‘पठान’ को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस मूवी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT