होम / 'Hiccups And Hookups' वेब सीरीज में नजर आएंगी लारा दत्ता

'Hiccups And Hookups' वेब सीरीज में नजर आएंगी लारा दत्ता

Prachi • LAST UPDATED : November 11, 2021, 12:49 pm IST
ADVERTISEMENT
'Hiccups And Hookups' वेब सीरीज में नजर आएंगी लारा दत्ता

Lara Dutta

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hiccups And Hookups: बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों डेटिंग ऐप पर अपने फेक प्रोफाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने वीडियो के जरिए इस पर सफाई दी थी। इस बीच वह अपने नए सीरीज ‘हिककप्स एंड हुकअप्स’ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दरअसल, अभिनेत्री लारा दत्ता लायंसगेट प्ले (lionsgate play) की पहली ओरिजनल सीरीज ‘हिककप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups And Hookups) में नजर आने वाली हैं। सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हिककप्स एंड हुकअप्स’ एक बोल्ड और आधुनिक परिवार के बारे में एक शो है। यह कई मुद्दे उठाता है, जिन पर अक्सर परिवारों में चर्चा नहीं की जाती है’।

Hiccups And Hookups शो से जुड़ा एक पोस्टर भी सामने आया है

हाल ही में एक्टर राजकुमार राव ने एक वीडियो के माध्यम से शो के कलाकारों को पेश किया था। इसमें लारा दत्ता वसु राव के किरदार में दिखाई दी थीं, जो अपने डेटिंग आप्शन्स को लेकर काफी उलझन में होती हैं। दूसरी ओर अखिल राव यानी प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) शो में खुद को रिलेशनशिप्स के मामले में न्यूटन बताते हैं। शो में उन्हें रिलेशनशिप्स का अनुभवी दिखाया गया है। यह सीरीज एक ऐसे मॉडर्न फैमिली को दशार्ने वाला है जो बिना किसी रोक टोक के हर तरह के बातचीत में विश्वास रखता है।

यहां तक कि मां बेटी का रिश्ता भी काफी फ्रेंडली होता है। शो से जुड़ा एक पोस्टर भी सामने आया है, जिसमें इसके किरदारों को एक बाथटब में हाथ में शैंपेन लिए बातचीत करते देखा जा सकता है। आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि, यह दर्शकों का काफी मनोरंजन करने वाला है। बताते चलें कि लारा दत्ता की डेटिंग ऐप से जुड़ी खबरें भी यहीं से शुरू हुई थीं। माना जा रहा है कि यह लारा दत्ता का अपने इस नए सीरीज के लिए महज एक प्रोमोशन का तरीका था।

Janhvi Kapoor की हॉट फोटो ने बढ़ाई गर्मी, फैंस भी हुए हैरान

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT