होम / Madhya Pradesh: पेशाब कांड के बाद एक और हरकत से शर्मशार हुआ मध्यप्रदेश, अपहरण कर युवक से चटवाए तलवे

Madhya Pradesh: पेशाब कांड के बाद एक और हरकत से शर्मशार हुआ मध्यप्रदेश, अपहरण कर युवक से चटवाए तलवे

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 8, 2023, 1:44 am IST
ADVERTISEMENT
Madhya Pradesh: पेशाब कांड के बाद एक और हरकत से शर्मशार हुआ मध्यप्रदेश, अपहरण कर युवक से चटवाए तलवे

Madhya Pradesh

India News (इंडिया न्यूज़),Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों अजिब दौर चल रहा है। जहां से इंसानियत को तार-तार करने वाली पेशाब कांड के बाद अब एक और वायरल वीडियो सामने आया है। जहां इस वीडियो में कुछ बदमाशों के द्वारा एक युवक का अपहरण कर कार में मारपीट की जा रही है और तलवे चटवाए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, आरोपी डबरा तहसील के रहने वाले हैं और युवक भी उसी इलाके का रहने वाला है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस लगातार सक्रिय हो गई है, युवक और आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।

अपने आप को गुर्जर बता रहा आरोपी

बता दें कि, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित डबरा तहसील के रहने वाले आरोपी एक युवक का अपहरण कर ले जा रहे हैं। वायरल वीडियों में देखा जा रहा है कि, चलती कार में आरोपी आपने आपको गुर्जर बता रहे हैं और जिस युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं, वह मुस्लिम समुदाय से है। आरोपी युवक के साथ चप्पलों से जमकर मारपीट कर रहे हैं, साथ ही तलवे चटवा रहे हैं। इस दौरान गाड़ी में पीछे बैठा एक युवक वीडियो बना रहा है।

पुराने विवाद का है मामला

इस घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और युवक के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। यह सभी डबरा के रहने वाले हैं। जानकारी यह लगी है कि इन आरोपियों ने युवक को कलेक्ट्रेट बुलाया था और जब युवक कलेक्ट्रेट पर इन आरोपियों से मिलने के लिए पहुंचा तो उन्होंने अपहरण कर कार में ले जाकर जमकर मारपीट की और तलवे चटवाए। जिसके बाद डबरा के एएसएपी जयराज कुबेर का कहना है, अभी यह वीडियो उनके पास आया है। वीडियो में दिख रहे युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT