होम / Asia Cup 2022: बाजार में मिले भारत-पाकिस्तान मैच के कई नकली टिकट, हरकत में आई दुबई पुलिस

Asia Cup 2022: बाजार में मिले भारत-पाकिस्तान मैच के कई नकली टिकट, हरकत में आई दुबई पुलिस

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 1:06 pm IST

Asia cup 2022:

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होना है। बता दें एशिया कप 2022 श्रीलंका की मेजबानी में UAE में होगा। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से 11 सितंबर तक चलेगा । ऐसे में इस टूर्नामेंट को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्तसाहित हैं। बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारत और पाकिस्तान के लोग इन दोनों देशों के मुकाबले को एक जंग की तरह देखते हैं। ऐसे में जब से ये खबर मिली है कि भारत और पाकिस्तान टीम के बीच मैच एशिया कप के तहत 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा लोग इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बाजार में मिले भारत-पाकिस्तान मैच के कई नकली टिकट

इसी महीने के आखिर में होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर फैन्स के बीच रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। फैन्स के बीच मैच के टिकटों को लेकर भी जमकर मारामारी भी देखी जा रही है। बता दें भारत-पाकिस्तान मैच के पूरे टिकट भी लगभग तीन घंटे के अंदर ही बिक गए थे। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत-पाकिस्तान मैच के कई नकली टिकट भी बाजार में आ गए हैं। ऐसे में दुबई पुलिस भी सतर्क है और नकली टिकटों की जांच के लिए नई स्मार्ट तकनीक का इस्तेमाल करने जा रही है। यह बात दुबई पुलिस के ऑपरेशन अफेयर्स के बयान से पता चली है। साथ ही बताया गया है कि दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

हरकत में आई दुबई पुलिस

दुबई पुलिस के कार्यवाहक सहायक कमांडर ब्रिगेडियर राशिद खलीफा अल फलासी ने कड़ी सुरक्षा को लेकर दोबारा स्टेडियम का जायजा लिया है। साथ ही उन्होंने मैच कराने को लेकर हरी झंडी भी दे दी है। उन्होंने बताया कि सभी सुरक्षा व्यवस्थाएं बेहतरीन हैं। यहां स्मार्ट तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में वेन्यू और मैच को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में बेहतरीन से बेहतरीन तकनीक इस्तेमाल की जा रही है।
ब्रिगेडियर ने कहा कि हम सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ स्थानीय लोगों को जागरुक करने का भी काम कर रहे हैं। हर व्यवस्था के साथ आम जनता को सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर शिक्षित किया जाएगा। सुरक्षा में भी किसी तरह की ढीलाई नहीं बरती जाएगी।

एशिया कप 2022 में छह टीमें लेंगी भाग

बता दें यूएई में 27 अगस्त से 11 सितंबर तक होने वाले होने वाले एशिया कप 2022 में छह टीमें भाग लेने जा रही हैं। श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं। वहीं क्वालिफाइंग टूर्नामेंट के बाद छठी और अंतिम टीम का निर्णय होगा। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करने वाली है।

 

ये भी पढ़े – टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारत की टीम के चयन की तारीख आई सामने, 15 सितम्बर को होगा भारत की वर्ल्ड कप टीम का ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT