होम / Monalisa Birthday लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही भोजपुरी अदाकारा

Monalisa Birthday लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही भोजपुरी अदाकारा

Prachi • LAST UPDATED : November 21, 2021, 3:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Monalisa Birthday लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही भोजपुरी अदाकारा

Monalisa

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Monalisa Birthday: मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री हैं, जो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज मोनालिसा अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अभिनेत्री को अलग अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 1982 को पश्चिम बंगाल में हुआ है। एक्ट्रेस का असली नाम अंतरा बिस्वास है। लेकिन उन्हें बचपन से ही मोना नाम से बुलाया जाता है, जो उनका निक नेम है।

वो अब तक 140 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वैसे, मोनालिसा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहीं। फिर चाहे बिग बॉस के घर में उनकी शादी हो या दो अलग-अलग पार्टनर के साथ 15 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप, मोनालिसा हमेशा चर्चा में रही हैं। मोनालिसा ने कई हिट फिल्में दीं, जिसमें ‘सुहाग’,’गंगा पुत्रा’,’घर वाली बाहर वाली’,’जिद्दी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

(Monalisa Birthday) मोनालिसा कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं

अपने पूरे करियर में मोनालिसा ने काफी नाम हासिल किया। उन्होंने हिंदी और भोजपुरी के अलावा, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब मोनालिसा का नाम किसी बूढ़े व्यक्ति के साथ जोड़ा गया था। मीडिया की कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया है कि मोनालिसा की जिंदगी में एक बूढ़ा व्यक्ति रह चुका है। वह एक समय पर अपनी उम्र से काफी बड़े शख्स को डेट करती थीं। हालांकि, मोनालिसा इस तरह की खबरों का खंडन कर चुकी हैं।

उन्होंने खुद सामने आकर अपनी इस अफवाह पर प्रतिक्रिया दी थी। मोनालिसा का कहा कि जब उन्होंने ये अफवाह सुनी थी तब वह हैरान रह गई थीं, लेकिन अब उन्हें काफी दुख होता है। मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये रिपोर्ट विक्रांत ने सबसे पहले देखी थी और उन्होंने ही इस न्यूज के बारे में मुझे बताया था। बता दें कि मोनालिसा कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं। मोनालिसा ने इसी शो में विक्रांत सिंह राजपूत से शादी रचाई थी। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय तक टीवी की दुनिया में रही थी। मोनालिसा अपने आप को काफी खुशनसीब मानती हैं कि वह और विक्रांत एक साथ हैं।

Read More: Kangana Ranaut के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दी पुलिस में शिकायत

Read More: Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

Read More: Hit-The First Case राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT