होम / क्या Veer Zara को टक्कर दे सकी हॉरर फिल्म Tumbbad? किसने किया कितना कलेक्ट?

क्या Veer Zara को टक्कर दे सकी हॉरर फिल्म Tumbbad? किसने किया कितना कलेक्ट?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
क्या Veer Zara को टक्कर दे सकी हॉरर फिल्म Tumbbad? किसने किया कितना कलेक्ट?

Tumbbad Advance Sales: तुम्बाड के साथ, शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की लोकप्रिय फिल्म वीर जारा 13 सितंबर को फिर से रिलीज होगी। करीना कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म, द बकिंघम मर्डर्स भी उसी तारीख को स्क्रीन पर आएगी।

India News (इंडिया न्यूज़), Tumbbad Advance Sales: 2018 की हॉरर फिल्म, तुम्बाड, आज सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है और 6 साल बाद भी सिनेप्रेमियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है। राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित, हॉरर-थ्रिलर ने अपने शुरुआती दौर में व्यावसायिक रूप से सफल होने के लिए संघर्ष किया और लगभग 13 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में फिल्म ने लोकप्रियता हासिल की और अच्छा-खासा प्रशंसक आधार जुटा लिया। इसके पुन: रिलीज को लेकर काफी चर्चा थी और अग्रिम बुकिंग एक सफल दूसरे संस्करण की ओर संकेत करती है।

पहले ही दिन कर ली अच्छी-खासी कमाई

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, तुम्बाड ने प्री-सेल के दौरान अपने शुरुआती दिन के लिए शीर्ष तीन राष्ट्रीय थिएटर श्रृंखलाओं में 21,000 टिकट बेचे। पीवीआर आईनॉक्स ने 15000 टिकट बेचे, जबकि सिनेपोलिस ने 6000 टिकट बेचे। मूवीमैक्स श्रृंखला के तहत अन्य 1000 टिकट बेचे गए, जो बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत का संकेत देता है। इसके अलावा, रिपोर्ट में बताया गया है कि शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में 1 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जो पहले दिन की बिक्री पर निर्भर करता है।

खड़े-खड़े ठुकराई थी करण जौहर की फिल्म, इंडस्ट्री ने कर दिया था ब्लैकलिस्ट, फिर 200 करोड़ की फिल्म से बनाया नाम

डरावनी और फंतासी

सोहम शाह अभिनीत तुम्बाड, डरावनी और फंतासी दोनों शैलियों का एक अनूठा मिश्रण थी। सोहम ने विनायक का किरदार निभाया था. कहानी 1900 के दशक की है जब विनायक कई दशकों के बाद अपने पैतृक गांव आता है। उसका लक्ष्य एक भुतहा पुराने किले में छिपे खजाने की खोज करना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohum Shah Films (@sohumshahfilms)

प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए, सोहम शाह ने दोबारा रिलीज के लिए एक नया ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर ने उन भयावह दृश्यों की झलक दी, जिनकी प्रशंसक फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं, और उन्होंने आधिकारिक पुन: रिलीज़ की तारीख भी साझा की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सोहम ने लिखा, ‘सच्चाई, अच्छी, बुरी और लालच, हर युग में इन्हीं की कहानियां दोहराई जाती हैं, ऐसी ही एक कहानी दोहरे का समय फिर आ गया है। तुम्बाड का ट्रेलर फिर से जारी अब। 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में फिर से तुम्बाड का अनुभव लें।”

कब मां बनेंगी Neha Kakkar? पति Rohanpreet Singh ने दिया जवाब, बोले-‘लगता है ये सब…’

थीम हमारी दादी-नानी

इससे पहले तुम्बाड के बारे में एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए सोहम शाह ने कहा था, ”हालांकि तुम्बाड फिल्म हॉरर श्रेणी में आती है, लेकिन मैं इसे हॉरर फिल्म नहीं मानता हूं। अगर आपने फिल्म ठीक से देखी है तो आपको पता चलेगा कि इसकी थीम हमारी दादी-नानी द्वारा कही गई लोक कथाओं से मिलती-जुलती है. मैंने हमेशा सोचा कि हमारे पास ऐसे विषय नहीं थे। ये विषय बात करने लायक हैं।”

तुम्बाड के साथ, शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की लोकप्रिय फिल्म वीर जारा 13 सितंबर को फिर से रिलीज होगी। करीना कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म, द बकिंघम मर्डर्स भी उसी तारीख को स्क्रीन पर आएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT