होम / Poster copied साउथ कॉमेडियन योगी बाबू ने चुराया विक्की कौशल की हॉरर फिल्म का पोस्टर!

Poster copied साउथ कॉमेडियन योगी बाबू ने चुराया विक्की कौशल की हॉरर फिल्म का पोस्टर!

Prachi • LAST UPDATED : September 22, 2021, 10:58 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Poster copied साउथ कॉमेडियन योगी बाबू ने चुराया विक्की कौशल की हॉरर फिल्म का पोस्टर!

Yogi Babu steals the poster of Vicky Kaushal’s horror film

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Poster copied: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टेक्नोलॉजी की महत्ता जबसे बढ़ी है तबसे छोटे-मोटे फ्रॉड भी देखने को मिलते हैं। किसी की स्क्रिप्ट चुरा लेने, धुन कॉपी करने, पोस्टर कॉपी करने जैसे केसेज सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है जिस वजह से साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन योगी बाबू (Yogi Babu) की फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि योगी बाबू के फिल्म के पोस्टर को विक्की कौशल की फिल्म से चुराया गया है। दरअसल कुछ समय पहले Vicky Kaushal’s की हॉन्टेड फिल्म (‘Bhoot’) भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप रिलीज हुई थी। फैंस का ऐसा मानना है कि योगी बाबू की हॉरर फिल्म Pai Mai का Poster पूरी तरह से विक्की की हॉरर फिल्म से मेल खा रहा है। फेस स्वैपिंक टेक्नोलॉजी की मदद से विक्की के चेहरे को बस योगी बाबू के चेहरे से रिप्लेस कर दिया गया है। अब इस तमिल मूवी का पोस्टर ट्रोल्स के निशाने पर है।

Poster copied लोग कर रहे हैं ट्रोल

यहां तक कि अगर आप दोनों पोस्टर को एक साथ देखेंगे तो पाएंगे कि दोनों के आउटफिट्स में भी कोई अंतर नहीं नजर आ रहा। दोनों सेम ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स ने इसपर कहा कि- क्या योगी बाबू की हॉरर फिल्म विक्की कौशल की भूत पार्ट 1 से मेल खा रहा? एक दूसरे शख्स ने लिखा कि- ये योगी बाबू की फिल्म का आॅफिशियल पोस्टर है जिसे ना तो चुराया गया है, ना कि वो इंस्पायर्ड है बल्कि उसे स्वैपिंग टेक्नीक से बदल दिया गया है। इसके अलावा और लोग भी इस चीज को नोटिस करने में सफल हुए हैं और कमेंट कर रहे हैं। कुछ गुस्से में हैं, कुछ इस बात से दुखी हैं और कुछ मजे लेते नजर आ रहे हैं। वहीं बात करें विक्की कौशल की यह हॉरर मूवी साल 2020 में रिलीज हुई थी मगर फिल्म को दर्शकों का मिक्सिड व्यूज मिला था। इसमें विक्की के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आई थीं।

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT