होम / भाई की शादी के तुरंत बाद क्यों वापस विदेश लौटी Priyanka Chopra? मजेंटा साड़ी में दिखाया जलवा

भाई की शादी के तुरंत बाद क्यों वापस विदेश लौटी Priyanka Chopra? मजेंटा साड़ी में दिखाया जलवा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

भाई की शादी के तुरंत बाद क्यों वापस विदेश लौटी Priyanka Chopra? मजेंटा साड़ी में दिखाया जलवा

Priyanka Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए मुंबई आई हैं। एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग की चमकदार साड़ी पहनकर पार्टी में देसी गर्ल की तरह जोश भरा। जिस तरह से उन्होंने इस साड़ी को स्टाइल किया, वह हमें बहुत पसंद आया।

  • भाई की शादी के जश्न में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा
  • शादी के जश्न में प्रियंका चोपड़ा का लुक
  • प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

Pradeep Bandekar की प्रार्थना सभा में पहुंचे शाहरुख खान से विक्की कौशल तक कईं सितारें, दिवंगत फोटोग्राफर को दी अंतिम श्रद्धांजलि

भाई की शादी के जश्न में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा

शादी होने के तुरंत बाद एक्ट्रेस को देर रात जल्दीबाजी में विदेश के लिए रवाना होते हुए देखा गया। पपराजी पेजों ने प्रियंका चोपड़ा के वीडियो शेयर किए, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मुंबई में सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी की पार्टी में दिखाई दें रही है। वीडियो में प्रियंका को पैपराज़ी का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है, जो उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे। इस बीच, सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी इस साल अप्रैल में हुई और प्रियंका भी इसका हिस्सा बनीं। साझा की गई वीडियो में प्रियंका को आनन फानन में अंदर से आते और तुरंत अपनी कार में बैठकर एयरपोर्ट के लिए रवाना होते देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

शादी के जश्न में प्रियंका चोपड़ा का लुक

कल रात, प्रियंका चोपड़ा ने बार्बीकोर ट्रेंड को देसी ट्विस्ट देते हुए इस लुक को आकर्षक ज्वैलरी के साथ गुलाबी रंग की साड़ी पहनी। रानी पिंक जॉर्जेट ड्रेप में हेम और पल्लू पर फ्लोरल पैटर्न में सीक्विन एम्बेलिशमेंट किया गया है। उन्होंने नौ गज की साड़ी को शानदार तरीके से स्टाइल में पहना, इसे अपने शरीर के चारों ओर लो-वेस्ट स्टाइल में लपेटा और पल्लू को अपने कंधे से नीचे गिरने दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

सालों बाद एक बार फिर IIFA Awards 2024 को होस्ट करेंगे Shahrukh Khan, जानिए क्या है खास

प्रियंका ने साड़ी को बैकलेस स्पेगेटी स्ट्रैप ब्लाउज़ के साथ पहना, जिस पर फ्लोरल डेकोरेशन और सीक्विन का काम किया गया था। प्लंजिंग नेकलाइन और क्रॉप्ड हेम ने उनके देसी गर्ल एस्थेटिक को और भी आकर्षक बना दिया। उन्होंने स्टेटमेंट-मेकिंग बीडेड ज्वैलरी के साथ एथनिक लुक को स्टाइल किया, जिसमें चोकर, मैचिंग लेयर्ड नेकलेस, डायमंड से सजी ब्रेसलेट, इयररिंग्स और रिंग शामिल हैं।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

हाल ही में, प्रियंका ने फ्रैंक ई फ्लावर्स की डायरेक्टेड अपनी आगामी फिल्म, द ब्लफ़ की शूटिंग पूरी की। वह इल्या नैशुल्लर की डायरेक्टेड एक्शन कॉमेडी हेड्स ऑफ़ स्टेट में जॉन सीना, इदरीस एल्बा और जैक क्वैड के साथ भी नज़र आएंगी।

गोल्ड मेडलिस्ट दूल्हे ने दुल्हन के लिए रखी अजीबोगरीब डिमांड, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वाट्सऐप चैट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT