होम / Punjab News: मोगा नगर निगम में हुआ आम आदमी पार्टी का कब्ज़ा, बलजीत सिंह चन्नी को बनाया गया नया मेयर

Punjab News: मोगा नगर निगम में हुआ आम आदमी पार्टी का कब्ज़ा, बलजीत सिंह चन्नी को बनाया गया नया मेयर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 21, 2023, 1:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Punjab News: मोगा नगर निगम में हुआ आम आदमी पार्टी का कब्ज़ा, बलजीत सिंह चन्नी को बनाया गया नया मेयर

Punjab News: मोगा नगर निगम में हुआ आप आदमी पार्टी का कब्ज़ा, बलजीत सिंह चानी को बनाया गया नया मेयर…

India News (इंडिया न्यूज़),Punjab News: पंजाब में आप आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद अब मोगा नगर निगम में भी आम आदमी पार्टी का कब्जा हो गया है वहीं बलजीत सिंह चन्नी कोंस्लर आम आदमी पार्टी को सर्व समिति से नगर निगम का मेयर नियुक्त किया गया है वहीं यह पहला मोका है जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और नगर निगम का मेयर भी आम आदमी पार्टी का मेयर बना है।

 इतिहास में पहली बार हुआ

वहीं आप को बता दें की मोगा नगर निगम में कांग्रेस की नीतिका भल्ला मेयर थी और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद मोगा नगर निगम में कोई भी विकास का काम नहीं हो रहा था वहीं हर रोज नगर निगम में इसी बात पर रेडका रहता था की मोगा में काम नहीं हो रहे वहीं सरकार बनाने के बाद मोगा की MLA डाक्टर अमनदीप कोर ने सभी पार्षदों को मोगा में विकास करवाने के लिए इकठा किया और मता पास करके नीतिका भल्ला को मेयर पद से हटाया गया और यह मोगा के इतिहास में पहली बार हुआ जब ढाई साल चुनावों में रहने से पहले ही मोगा के मेयर को हटा दिया।

वहीं आज मोगा की डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर में 50 में 42 कोंस्ल्रो ने सरब समिति से कोंस्लर ने मता पास कर बलजीत सिंह चानी को नगर निगम का मेयर बना दिया गया है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT