होम / Raat Akeli Thi OUT: मैरी क्रिसमस का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांटिक ट्रैक इंटरनेट पर वायरल

Raat Akeli Thi OUT: मैरी क्रिसमस का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांटिक ट्रैक इंटरनेट पर वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:01 pm IST

Raat Akeli Thi OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Raat Akeli Thi OUT, दिल्ली: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस 2024 की सबसे फेमस बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म पहले पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख को बदल दिया गया। हाल ही में, फिल्ममेकर ने अरिजीत सिंह द्वारा गाए गाने जो की एक रोमांटिक ट्रैक है को इंटरनेट पर डाला दिया है।

मैरी क्रिसमस का नया गाना रिलीज हुआ रिलीज

आज, 10 जनवरी को, मैरी क्रिसमस के मेकर्स ने फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक ‘रात अकेली थी’ जारी किया। गाने में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति रात में एक साथ कई रोमांटिक पल शेयर करते नजर आते हैं। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है और अलग-अलग जगहों पर पहुंचते हैं, दोनों एक साथ सैर करते हैं।  Raat Akeli Thi OUT

कुल मिलाकर, यह गाना दोनों लीड स्टार्स के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दिखाता है। अरिजीत सिंह ने इस ट्रैक को अपनी आवाज दी है जो रहस्य का एहसास भी कराता है। ‘रात अकेली थी’ को प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और इसे वरुण ग्रोवर ने लिखा है।

मेरी क्रिसमस के बारे में

मेरी क्रिसमस 2018 की सफल थ्रिलर फिल्म अंधाधुन के बाद श्रीराम राघवन का पहला डायरेक्शन है। फिल्म में कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे हैं। इसे हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में शूट किया गया था और दोनों के लिए अलग-अलग कलाकारों को रखा गया हैं। हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी और टीनू आनंद दिखाई देते हैं। दूसरी ओर, तमिल में राधिका सरथकुमार, गायत्री और शनमुगरन दिखाई देते हैं। मैरी क्रिसमस पहले दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इसे 12 जनवरी 2024 तक बढ़ा दिया गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT