होम / Rabeeca-Hussain ने रचाई सगाई, सपनों सी की तैयारी – IndiaNews

Rabeeca-Hussain ने रचाई सगाई, सपनों सी की तैयारी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 1:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rabeeca-Hussain Engagement: रबीका खान एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और रियलिटी शो दिवा हैं, जो दानिश तैमूर द्वारा होस्ट किए गए बोल एंटरटेनमेंट के गेम शो में दिखाई दी हैं। वह एक स्थापित डिजिटल क्रिएटर भी हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 5.6 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स, TikTok पर 9.9 मिलियन फ़ॉलोअर्स और YouTube पर 2.46 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। रबीका ने हाल ही में अपने जीवन के प्यार हुसैन तरीन से सगाई की है और जश्न की उनकी तस्वीरें किसी परीकथा से बिल्कुल अलग हैं।

  • रबीका खान और हुसैन तरीन की शानदार सगाई
  • इस अंदाज में दिखा जोड़ा

जल्द करेंगे शादी Rabeeca-Hussain Engagement

रबीका खान और हुसैन तरीन पिछले दो सालों से साथ हैं। पिछले साल, दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक शानदार बात पक्की सेरेमनी की थी। हालाँकि इस जोड़े ने अपनी शादी के बारे में बात नहीं की है, लेकिन अफ़वाह है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएँगे, शायद इसी साल। 25 जून, 2024 को, रेबेका ने अपनी सगाई की पार्टी से कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखकर हम उनके लुक को देखकर दंग रह गए। यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी और ज़हीर इकबाल की अंतरधार्मिक शादी को लेकर ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘प्यार है…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hussain Tareen (@hussain.tareen)

इस पत्नी के साथ Bigg Boss OTT 3 में आना चाहते थे Armaan Malik, पहले भी हुआ था शो ऑफर – IndiaNews

सगाई की पार्टी का लुक

सगाई में रबीका ने केप स्लीव डिटेलिंग के साथ एक अलंकृत सिल्वर रंग की ड्रेस पहनी थी। ड्रेस पर बहुत ज़्यादा कढ़ाई की गई थी और उस पर हर जगह अलंकरण थे। इसमें स्लीव्स पर बहुत ज़्यादा डिटेलिंग और स्लीव्स के साथ एक लंबी फ्रिंज ट्रेल भी थी। अपने ग्लैमर के लिए, रबीका ने डेवी बेस, ब्लश-फ्लश्ड गाल और गुलाबी होंठों के साथ सब कुछ किया। उन्होंने अपनी ग्लैमर को पूरा करने के लिए सिल्वर टोन वाली सिल्वर आई शैडो और डिफ़ाइन आइब्रो का इस्तेमाल किया। Rabeeca-Hussain Engagement

रबीका ने अपने लुक को रत्न जड़ित हेडबैंड, मैचिंग नेकलेस और इयररिंग सेट के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, हुसैन तरीन ने आइवरी रंग का ओवरकोट पहना था, जिसके नीचे सफ़ेद शर्ट और काले रंग की पारदर्शी कमरकोट थी। उन्होंने अपने लुक को सफ़ेद रंग की पतलून और काले जूतों के साथ जोड़ा।

Naezy ने Sana Sultan से कह दी दिल की बात, प्यार और रिश्ते पर बोले रैपर – IndiaNews

रबीका खान और हुसैन तरीन की विशाल सगाई की अंगूठियाँ

तस्वीरों में देखने वाली चीज सगाई की अंगूठियाँ थीं। रबीका को जटिल पैटर्न वाली सोने की पट्टी पहने देखा गया। जबकि हुसैन की अंगूठी चांदी की सजावट के साथ प्लैटिनम बैंड-आधारित हीरे की अंगूठी थी। यह जोड़ा एक-दूसरे से बहुत प्यार करता हुआ दिखाई दिया और अपने जीवन के इस नए चरण को एक साथ शुरू करने के लिए बहुत खुश था।

ITR अब भरना होगा आसान, रखे इन 7 बातों का ध्यान-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT