होम / Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की शादी की अनोखी डायमंड रिंग, पति Anant Ambani ने पहनाई अपने नाम की स्पेशल अंगूठी

Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की शादी की अनोखी डायमंड रिंग, पति Anant Ambani ने पहनाई अपने नाम की स्पेशल अंगूठी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की शादी की अनोखी डायमंड रिंग, पति Anant Ambani ने पहनाई अपने नाम की स्पेशल अंगूठी

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) की भव्य शादी पूरी दुनिया में सुर्खियाँ बटोर रहीं है। इसमें विश्व राजनीति, मनोरंजन और क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियाँ शामिल हुईं। रात का मुख्य आकर्षण यह था कि दुल्हन अपने दूल्हे अनंत की बारात में घुस गई और उसके साथ दिल खोलकर नाचने लगी। अब राधिका की शादी की अंगूठी की एक स्पष्ट झलक मिली है, जिस पर एक गुप्त नाम और इनिशियल लिखा हुआ है।

राधिका मर्चेंट ने फ्लॉन्ट की शादी की अनोखी अंगूठी

विदाई समारोह के लिए राधिका मर्चेंट ने जल्दी से मनीष मल्होत्रा ​​का खूबसूरत लहंगा पहना था। जहाँ हर कोई उनके शादी के दिन के लुक से मंत्रमुग्ध था, वहीं राधिका की अनोखी शादी की अंगूठी ने हमें अचंभित कर दिया। शादी के दिन की नई तस्वीरों में राधिका को अपनी मेहंदी दिखाते हुए देख सकते हैं, लेकिन हमारी नज़र उनकी शादी की अंगूठी पर टिकी हुई है।

फेक अकाउंट से Om Birla की बेटी पर किया गया फर्जी पोस्ट, Dhruv Rathee के खिलाफ हुई FIR दर्ज, जानें मामला – India News

Radhika Merchant Wedding Ring

हीरे की अंगूठी में उनके और उनके पति अनंत के नाम के पहले अक्षर हीरे में जड़े हुए थे और बीच में एक प्यारा सा दिल बना हुआ था। अंगूठी की सबसे खास बात यह है कि नाम के पहले अक्षर अंगूठी के पीछे है, जो केवल तभी दिखाई देते थे जब वह अपनी हथेली दिखाती हैं।

सोने-चांदी से बनी 160 साल पुरानी साड़ी में दिखीं Alia Bhatt, जानें Anant-Radhika की शादी में पहने इस खास आउटफिट की खासियत – India News

Radhika Merchant Wedding Ring

राधिका मर्चेंट ने AR ब्रोच का पहना दुपट्टा

अंबानी महिलाओं की परंपरा का पालन करते हुए, राधिका मर्चेंट ने भी मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला का एक खूबसूरत लहंगा चुना। दुल्हनों द्वारा लाल और सफ़ेद रंग के लहंगे पहनने की गुजराती परंपरा को ध्यान में रखते हुए, राधिका ने भी पैनेटर स्टाइल का लहंगा चुना। उनके आउटफिट में आइवरी ज़रदोज़ी कटवर्क था, जिसमें एक अलग करने योग्य ट्रेल के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT