होम / Ramayana में रणबीर-ऋतिक राम और रावण के किरदार में आएंगे नजर

Ramayana में रणबीर-ऋतिक राम और रावण के किरदार में आएंगे नजर

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 11:53 am IST
ADVERTISEMENT
Ramayana में रणबीर-ऋतिक राम और रावण के किरदार में आएंगे नजर

Ranbir kapoor and Hrithik Roshan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रविवार के दिन जैकी भगनानी के आफिस के बाहर स्पॉट किए गए। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर दोनों के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके बाद रणबीर और ऋतिक को नमित मल्होत्रा से मीटिंग करते भी देखा गया जो Ramayana फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

इस मीटिंग का हिस्सा नितेश तिवारी और मधु मानतेना भी रहे। रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को रावण और राम के किरदार के लिए फाइनल किया जा चुका है। दोनों ही पहली मीटिंग थी, जिसमें प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत हुई। यहां तक कि फिल्म की शूटिंग और तैयारी भी अगले साल के दूसरे हिस्से से होनी शुरू हो जाएगी।

Ramayana सीता के किरदार के लिए किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ

कहा यह भी जा रहा है कि दोनों को रावण (Ravan) और राम (Ram) की भूमिका के लिए कई चीजें करने के लिए भी कहा जा चुका है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक सीता के किरदार के लिए किसी भी एक्ट्रेस को आनबोर्ड नहीं किया है और न ही नाम फाइनल हुआ है। इससे पहले करीना कपूर खान और रिया चक्रवर्ती के सीता के रोल के लिए नाम चर्चा में आए थे। टीम ने अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की है। न ही किसी भी चीज को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो टीम बड़े पैमाने पर राम, रावण और सीता जैसे किरदार को क्रिएटिव्ज की मदद से दर्शकों तक पहुंचाएंगे, ऐसी तैयारियां चल रही हैं।

Hrithik Roshan और Ranbir kapoor इस समय किसी और प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि पहली बार ऋतिक और रणबीर साथ नजर आएंगे। वहीं करीना कपूर खान का नाम सीता के रोल के लिए सामने आ रहा था, लेकिन एक्ट्रेस की मोटी रकम की डिमांड के चलते वह सुर्खियों में आ गई। हालांकि, करीना के बचाव में कई एक्ट्रेसेस उतरी थीं, जिनका कहना था कि पुरुष और महिला के बीच सैलरी को लेकर बड़े पैमाने पर भेदभाव किया जाता है। अगर करीना ने फीस की डिमांड की है तो वह डिजर्व करती हैं। इसके अलावा करीना को सीता के रोल में देखने को लेकर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party आखिर कौन है Aryan के साथ अरेस्ट हुई Munmun Dhamecha!

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT