होम / गर्लफ्रेंड को लेकर झूठ बोलते पकड़े गए Ranbir Kapoor, नेटिजन्स ने पुराने वीडियो से निकाला सबूत

गर्लफ्रेंड को लेकर झूठ बोलते पकड़े गए Ranbir Kapoor, नेटिजन्स ने पुराने वीडियो से निकाला सबूत

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
गर्लफ्रेंड को लेकर झूठ बोलते पकड़े गए Ranbir Kapoor, नेटिजन्स ने पुराने वीडियो से निकाला सबूत

Ranbir Kapoor Confession Video

India News (इंडिया न्यूज), Ranbir Kapoor Confession Video: बॉलीवुड के पसंदिदा एक्टर्स रणबीर कपूर एक बार फिर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खबरों में छाए हुए हैं। वह अक्सर अपने विवादास्पद और बोल्ड बयानों की वजह से नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करते हैं। हाल ही में एक्टर को निखिल कामथ के एक पॉडकास्ट पर दिखा गया, जहाँ उन्होंने अपने पिछले रिश्तों, करियर, सनातन धर्म और अपनी पत्नी आलिया भट्ट से पहली बार मिलने के बारे में खुलकर बातचीत की। उसी बातचीत में एक्टर ने बताया की वह आलिया से जब मिले थे तब आलिया 9 साल की थीं और वह 20 साल के थे। खैर, यह कहना सुरक्षित है कि 2 घंटे के इंटरव्यू में उनके कबूलनामे नेटिज़न्स को रास नहीं आए।

  • नेटिजन्स के निशाने पर आए रणवीर
  • PR रणनीति थी- नेटिजन्स
  • रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

Bigg Boss OTT 3 Winner: कभी 100-200 रुपये में पढ़ाती थी ट्यूशन, आज एक शो से करोड़ों की मालकिन बनीं Sana Makbul

नेटिजन्स के निशाने पर आए रणवीर

जहाँ कई लोगों ने उन्हें झूठ बोलने के लिए फटकार लगाई, वहीं कुछ ने उनके पुराने इंटरव्यू के क्लिप फिर से शेयर किया हैं जहाँ उन्हें खुद के बोले गए दावों का खंडन करते हुए देखा जा सकता है। अपने एक्स हैंडल पर, नेटिज़न्स ने उन्हें ‘रोगी झूठा’ और ‘छेड़छाड़ करने वाला’ करार दिया है। एक ने लिखा, “रणबीर कपूर एक पैथोलॉजिकल झूठा है और अपने फायदे के लिए शब्दों के खेल से मीडिया को बरगलाता है और जब अपनी छवि साफ करने का समय आता है तो अपनी गर्लफ्रेंड या अपनी परवरिश को दोषी ठहराता है।”

PR रणनीति थी- नेटिजन्स

नेटिज़न्स ने यह भी बताया कि कैसे यह इंटरव्यू कपूर की छवि को साफ करने के लिए एक पीआर रणनीति थी क्योंकि वह जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम के किरदार को निभाने जा रहे हैं। कुछ लोगों ने दावा किया कि एक पुराने इंटरव्यू में गोमांस खाने का आनंद लेने के बावजूद, उन्होंने फिल्म के कारण सनातन धर्म और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की। नेटिज़न्स ने अपने दावे में यह भी जोड़ा कि यह “दक्षिणपंथी” से बचने की एक रणनीति है

जीत के लायक नहीं…रणवीर शौरी के इस बयान पर Sana Makbul का पलटवार, बोलीं-जब कोई हारता है तो…

बता दें कि पिछले कुछ सालों में कपूर को ‘टॉक्सिक पर्सन’ कहा जाता रहा है। अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान अपनी महिला सह-कलाकारों के लिए उनके रवैये से लेकर उनकी पत्नी आलिया द्वारा की गई कुछ खुलासों तक, जिसने उन्हें खराब छवि में दिखाया है, एक्टर को अक्सर नेटिज़न्स की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अगली बार नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण में नज़र आएंगे। उनके पास संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल, एनिमल पार्क, संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर, जिसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं, और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र फ्रैंचाइज़ी भी लाइन अप है।

सेना की वर्दी पहनकर वायनाड गांव क्यों पहुंचे साउथ सुपरस्टार Mohanlal? देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT