होम / इस भोजपुरी हसीना को हुआ प्यार, कैमरे के सामने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान!

इस भोजपुरी हसीना को हुआ प्यार, कैमरे के सामने खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान!

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 14, 2022, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। Rani Chatterjee Fall In Love भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें बहुत पसंद किया जाता है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। रानी चटर्जी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

Rani Chatterjee Fall In Love
Rani Chatterjee Fall In Love

वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ‘एमएस धोनी’ फिल्म के ‘कौन तुझे’ गाने पर लिपसिंक कर रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ गया है और वे कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि आपको प्यार हो गया है क्या? इसके अलावा रानी चटर्जी का लुक भी कमाल का है। वह गोल्डन कलर की ब्रालेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Rani Chatterjee Fall In Love
Rani Chatterjee Black Dress

इसके अलावा रानी (Rani Chatterjee) ने गले में चोकर पहना है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। रानी चटर्जी ने अपने बालों को खुला रखा है और उन्होंने सेल्फी मोड में अपने इस वीडियो को शूट किया है। उन्होंने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

रानी के गाने ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा : मालूम हो कि रानी चटर्जी का नया गाना ‘जोबनिया जलेबी’ (Jobaniya Jalebi) हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में रानी चटर्जी ने ऐसा डांस किया है जिससे तहलका मच गया है। वीडियो में रानी (Rani Chatterjee) लहंगा-चोली पहनकर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने गाने की धुन पर ऐसे लटके-झटके मारे हैं कि फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।

Also Read: ‘Oo Antava Mawa’ सुपरहिट होने के बाद भी इस बात से दुखी हैं Samantha Prabhu

जिम में खूब पसीना बहा घटाया वजन
रानी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय अपना 15 किलो वजन कम किया है।

Also Read: ब्रिटिश मॉडल डेमी रोज (Deme Rose) का जंगल में मंगल, शावर बाथ की Photo ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, टॉपलेस फोटोशूट के लिए है पॉप्युलर

कुछ दिनों पहले रानी ने जिम से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने पिछले कुछ दिनों में अपना वजन 80 से 65 किलो कर लिया है जिससे शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स दिखने लगे हैं। वजन कम करना आसान नहीं होता है।

Also Read: Mallika Sherawat Bold Pictures: कैमरे को देख कुछ ऐसा करने लगीं मल्लिका, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT