होम / अरमान मलिक की तीसरी पत्नी को किस करते दिखें Ranvir Shorey, वीडियो में दिखा यूट्यूबर का गुस्सा

अरमान मलिक की तीसरी पत्नी को किस करते दिखें Ranvir Shorey, वीडियो में दिखा यूट्यूबर का गुस्सा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
अरमान मलिक की तीसरी पत्नी को किस करते दिखें Ranvir Shorey, वीडियो में दिखा यूट्यूबर का गुस्सा

Ranvir Shorey Kisses Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Ranvir Shorey Kisses Kritika Malik: जाने माने YouTuber, अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियाँ, पायल मलिक और कृतिका मलिक, बिग बॉस OTT 3 में अपने कार्यकाल के दौरान लगातार खबरों में बने हुए हैं। जहाँ पायल को शुरुआती हफ़्तों में ही बाहर कर दिया गया था, वहीं अरमान मलिक ने आखिरी हफ़्ते में शो छोड़ दिया, जबकि कृतिका टॉप पाँच फाइनलिस्ट में से एक बनकर बाहर हो गई थीं। बाकी सब चीज़ों के अलावा, विशाल पांडे के साथ अरमान का स्लैपगेट विवाद सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा।

  • रणवीर शौरी ने किया कृतिका को किस 
  • किस करने पर अरमान मलिक का रिएक्शन

Bigg Boss की ट्रॉफी जीतने के बाद भी उड़ी Sana Makbul की नींद, किस बात का सता रहा डर?

रणवीर शौरी ने किया कृतिका को किस 

हाल ही में, हमें बिग बॉस OTT 3 के फिनाले का एक वीडियो मिला, जिसमें सना मकबूल विनर बनकर उभरीं। फिनाले की रात शो के टॉप पाँच कंटेस्टेंट में से कृतिका मलिक सबसे पहले बाहर हुईं। जब अनिल कपूर ने कृतिका के शो से बाहर होने की घोषणा की, तो वह सोफे से उठीं और अपने साथी कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को शुभकामनाएं दीं। कृतिका ने कहा, “ऑल द बेस्ट, रणवीर जी”, और एक्टर ने अरमान मलिक की पत्नी को गले लगा लिया। इतना ही नहीं, रणवीर ने उनके गालों पर किस भी किया।

‘गे होना बुरी बात नहीं है…’, बेडरूम से Elvish Yadav का लवकेश कटारिया के साथ वीडियो वायरल

किस करने पर अरमान मलिक का रिएक्शन

हालाँकि, रणवीर की हरकतों से कृतिका तुरंत चौंक गईं और वह असहज दिखीं। लेकिन उन्होंने खुद को शांत रखा और रणवीर को गले लगाने से पहले अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लिया। जैसे ही कैमरा साइड में घूमा, हम रणवीर को अपनी पत्नी को किस करने पर अरमान मलिक का रिएक्शन देख सकते थे। कृतिका के गाल पर किस करने के बाद यूट्यूबर नाराज़ दिख रहे थे और रणवीर को घूर रहे थे।

Avneet Kaur पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, ब्रांड के PR के साथ चैट के स्क्रीनशॉट वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT