होम / पति की आत्महत्या पर कैसा था Rekha का रिएक्शन, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं-'कोई प्यार नहीं था…'

पति की आत्महत्या पर कैसा था Rekha का रिएक्शन, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं-'कोई प्यार नहीं था…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
पति की आत्महत्या पर कैसा था Rekha का रिएक्शन, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं-'कोई प्यार नहीं था…'

Rekha Love Life

India News (इंडिया न्यूज), Rekhaबॉलीवुड की सदाबहार सुंदरी रेखा ने सिलसिला, उमराव जान, खूबसूरत और कई हिट फिल्मों में अभिनय करके अपनी प्रतिभा साबित की है। उनकी अभिनय क्षमता उनके अनोखे और मनमोहक फैशन से ही मेल खाती है। रेखा 69 साल की उम्र में भी हमारे दिलों पर राज करती हैं, लेकिन कई बार उनका दिल टूटा है। एक्ट्रेस की लव लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। रेखा ने 1990 में बिजनैसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की, जिनकी शादी के सात महीने बाद ही मृत्यु हो गई थी।

  • मुकेश अग्रवाल के साथ शादी पर रेखा 
  • पति की मौत की खबर से कैसे निपटी

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज, जानें कितनी विधानसभा सीटों पर डालें जाएंगे वोट?

मुकेश अग्रवाल के साथ शादी पर रेखा 

एक बार अपनी बातचीत में रेखा ने खुलासा किया कि उन्होंने मुकेश अग्रवाल के साथ अरेंज मैरिज की थी। दोनों के बीच कोई प्यार नहीं था, बल्कि यह सिर्फ एक सामाजिक व्यवस्था थी। रेखा ने बताया कि मुकेश से शादी करने से पहले वह उनसे सिर्फ़ एक बार मिली थीं। उनसे शादी करना एक जोखिम था, लेकिन ज़िंदगी एक जोखिम है और उन्होंने इसे नियति के नाम पर स्वीकार कर लिया।

आज किस राज्य में कितना खिसका Petrol-Diesel के दाम, यहां करें चेक 

पति की मौत की खबर से कैसे निपटी

उसी इंटरव्यू में, रेखा ने बताया कि मुकेश की मौत उनके लिए बेहद मुश्किल थी। वह कई तरह की भावनाओं से गुज़रीं। शुरू में तो उन्हें झटका लगा, लेकिन फिर वह इनकार करने लगीं क्योंकि वह उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर पा रही थीं। वह आत्म-दया में डूब गईं और समझ नहीं पा रही थीं कि उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है।

रेखा ने आगे बताया कि उन्हें स्थिति से तालमेल बिठाने में बहुत समय लगा और उन्होंने सच्चाई को अपने अंदर समाहित होने दिया। उन्होंने कहा कि स्थिति आपके साथ होती है, क्योंकि कोई भी समस्या से नहीं निपट सकता क्योंकि हमारे नियंत्रण में कुछ भी नहीं होता।

कब तक प्रधानमंत्री बनें रहेंगे नरेंद्र मोदी? अमित शाह की प्लानिंग ने मचाई खलबली

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT