होम / Rituraj Singh Died: ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, इस कारण से गई जान

Rituraj Singh Died: ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, इस कारण से गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Rituraj Singh Died: ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, इस कारण से गई जान

Rituraj Singh Died

India News (इंडिया न्यूज़), Rituraj Singh Died, दिल्ली: पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपनी कई अद्भुत भूमिकाओं से फैंस को प्रभावित करने वाले ऋतुराज सिंह का कल रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। एक्टर केवल 59 वर्ष के थे और अपने अग्न्याशय से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। यह खबर उनके करीबियों और फैंस के लिए एक बड़े झटके के रूप में सामने आई है।

एक्टर ऋतुराज, जो अग्नाशय की कुछ बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में अस्पताल में भर्ती थे, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।

करीबी दोस्त ने खबर की करी पुष्टि Rituraj Singh Died

नेटिज़न्स और करीबी लोगों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उनके अच्छे दोस्त रहे अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की और इस पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया।”

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT