होम / Bigg Boss 15 में एंट्री लेगीं Rhea chakraborty

Bigg Boss 15 में एंट्री लेगीं Rhea chakraborty

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 12:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 15 में एंट्री लेगीं Rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से मिली राहत, आईफा के लिए मिली विदेश जाने की इजाजत

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड (sushant singh rajput girlfriend)  रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) बीते साल काफी चर्चा में रहीं। वहीं अब रिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि रिया ‘बिग बॉस 15’ की कंटेस्टेंट बनने वाली हैं। इस एंट्री के लिए बिग बॉस मेकर्स उन्हें मोटी रकम देने जा रहे हैं।

इस बात के कयास तो काफी पहले से लगाए जा रहे थे कि शायद रिया चक्रवर्ती Bigg Boss 15 का हिस्सा हो सकती हैं। लेकिन अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है, जिसमें इस बात पर मुहर लग रही है कि वह शो का हिस्सा बनने वाली है। दरअसल, इस तस्वीर में रिया को उसी स्टूडियो में स्पॉट किया गया, जहां पर तेजस्वी प्रकाश और दलजीत कौर को देखा गया था।

Bigg Boss 15 मेकर्स Rhea को हर हफ्ते 35 लाख रुपए की कीमत अदा करने वाले हैं

खबर के अनुसार इस शो का हिस्सा बनने के लिए Bigg Boss 15 मेकर्स Rhea chakraborty को हर हफ्ते 35 लाख रुपए की कीमत अदा करने वाले हैं। अगर यह बात सच है तो रिया इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट साबित हो सकती हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं। वह सुशांत के बेहद करीब थीं। सुशांत केस में रिया से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया को मुख्य आरोपी बनाया गया था।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More : James Bond No Time To Die के ग्रैंड प्रीमियर में आए Prince William और Kate Middleton

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT