होम / किसके साथ Sana Makbul ने मनाया Bigg Boss OTT 3 की जीत का जश्न? कौन हैं मिस्ट्री मैन?

किसके साथ Sana Makbul ने मनाया Bigg Boss OTT 3 की जीत का जश्न? कौन हैं मिस्ट्री मैन?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
किसके साथ Sana Makbul ने मनाया Bigg Boss OTT 3 की जीत का जश्न? कौन हैं मिस्ट्री मैन?

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 के तीसरे सीजन की शानदार विजेता सना मकबूल का जलवा देखने लायक था। मशहूर रैपर नैजी ने इस सीजन में दूसरा स्थान हासिल किया है, वहीं उसके बाद रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक का स्थान रहा। सना की जीत पर उनकी मां और बहन की खुशी साफ तौर पर देखी जा रही थी, क्योंकि वे उन्हें बधाई देने के लिए मंच पर पहुंचीं, जिससे शो में प्यार की लहर देखी जा सकती थी। और वहां कोई और भी था, जो चुपचाप दिवा का सपोर्ट कर रहा था।

  • रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने शेयर की तस्वीर
  • सना मकबूल ने जीता बिग बॉस OTT 3 का खिताब
  • कौन हैं श्रीकांत बुरेड्डी?

Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी

रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने शेयर की तस्वीर

सना मकबूल के बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद, उनकी मां और बहन उन्हें बधाई देने के लिए मंच पर पहुंचीं। उनके साथ वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी भी मौजूद थे। उद्यमी ने अपनी सोशल मीडिया पर सना के साथ एक सेल्फी शेयर की, जिसमें सना खुशी से झूम रही थीं और श्रीकांत ने BB OTT 3 की ट्रॉफी पकड़ी हुई थी। यह वाकई एक खास पल था।

Srikanth Bureddy
Srikanth Bureddy

सना मकबूल ने जीता बिग बॉस OTT 3 का खिताब

अनिल कपूर ने 2 अगस्त, 2024 को मुख्य मंच संभाला और घोषणा की कि सना मकबूल ने बिग बॉस OTT 3 जीत लिया है, उसके बाद नैजी दूसरे रनर-अप के रूप में हैं। दिवा ने 25 लाख रुपये और एक चमचमाती ट्रॉफी अपने घर ले गई। सना ने फिर सभी का दिल जीत लिया क्योंकि उन्होंने अपनी ‘भामई’ नैजी के साथ BB OTT 3 की ट्रॉफी शेयर की, एक ऐसा पल जिसने वाकई सभी को छू लिया।

कैसा है Aishwarya का अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ रिश्ता? सास जया ने खोले घर के भेद

कौन हैं श्रीकांत बुरेड्डी?

बिग बॉस ओटीटी 3 की रहस्यमयी स्टार सना मकबूल ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को रहस्य बनाए रखा है। हालांकि, उन्होंने कथित तौर पर घर के बाहर अपनी जिंदगी में एक खास व्यक्ति के होने का संकेत दिया। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो यह रहस्यमयी व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बडीलोन के फआउंडर श्रीकांत बुरेड्डी हैं। बडीलोन, एक व्यक्तिगत पल एकत्रीकरण मंच है, जो अपने त्वरित ऋण वितरण के लिए जाना जाता है, और सना मकबूल कथित तौर पर इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं। रहस्य को और बढ़ाते हुए, श्रीकांत कथित तौर पर कई फर्मों के फाउंडर भी हैं।

प्रेग्नेंसी के 28वें हफ्ते में जिम में पसीना बहा रहीं हैं Drashti Dhami, एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्कआउट रूटीन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT