होम / Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने Tina Dutta से किया प्यार का इज़हार, एक्स वाइफ Dalljiet ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने Tina Dutta से किया प्यार का इज़हार, एक्स वाइफ Dalljiet ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 14, 2022, 9:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने Tina Dutta से किया प्यार का इज़हार, एक्स वाइफ Dalljiet ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot and Tina Dutta, Dalljiet Kaur Reaction.

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot and Dalljiet Kaur: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हर बार की तरह इस बार भी लव स्टोरी की शुरुआत होने लगी है। बता दें कि बुधवार के एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने टीना दत्ता के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया। बातचीत के दौरान टीना दत्ता (Tina Dutta) ने कहा कि वो शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत (Dalljiet Kaur) की बहुत अच्छी दोस्त हैं। वहीं जब टीना ने शालीन की एक्स वाइफ के साथ के रिश्ते के बारे में जानना चाहा तो शालीन ने बताया कि उनका रिलेशनशिप एब्यूजिव नहीं था, बल्कि उनकी एक्स वाइफ अभी भी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। अब शालीन के इस बयान पर दलजीत का रिऐक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट करके भड़ास निकाली है। दलजीत ने बताया कि उनके और शालीन के अब कैसे रिश्ते हैं।

टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर का लव एंगल

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में शालीन भनोट टीना दत्ता के करीब जाने की काफी कोशिश कर रहें हैं। बुधवार के एपिसोड में शालीन ने टीना को बता भी दिया है कि वो उन्हें पसंद करते हैं। वहीं, शो में शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer) का लव एंगल भी देखने को मिल रहा है। हालांकि, शालीन कह चुके हैं कि वो सुंबुल तौकीर को बच्ची मानते हैं। इस पर टीना ने उनकी टूट चुकी शादी के बारे में पूछा तो दलजीत ने कहा की उनकी शादी में कोई कड़वाहट नहीं थी। अब दलजीत ने ट्वीट करके शालीन के झूठ का भांडा फोड़ दिया है।

दलजीत ने ट्वीट कर कहीं ये बात

इस बात के सामने आने के बाद अब दलजीत ने सोशल मीडिया ट्वीट कर लिखा, “नहीं, मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं शालीन। बच्चे के लिए महीने में एक या दो दिन मिलना दोस्ती नहीं कहलाता। तुम्हारी लव लाइफ के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं लेकिन अपने झूठ और कहानियों से मुझे दूर रखो। और तुम इसे फनी बता रहे हो? सच में? टीना तुम्हारे लिए कोई बुरी फीलिंग नहीं है।” बता दें कि शालीन भनोट से पहले दलजीत कौर भी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रह चुकी हैं। वो पहले हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं थीं।

दलजीत ने शालीन पर मारपीट के लगाए थे आरोप

बता दें कि शालीन भनोट और दलजीत का रिश्ता टूटने की खबरें काफी सुर्खियों में थीं। दलजीत ने बताया था कि शालीन का एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर था। जब उन्होंने घर छोड़ने की कोशिश की थी तो शालीन ने उनके साथ मारपीट की थी। उनकी मेड ने उन्हें शालीन से बचाया था। दलजीत के ट्वीट पर कईं लोग उनके सपोर्ट मे लिख रहें हैं। ज्यादातर लोगों ने शालीन को फेक बताया है।

 

ये भी पढ़े: बेहद रोमांटिक रह चुकी Shalin Bhanot और Dalljiet Kaur की लव लाइफ, इन आरोपो की वजह से हुआ था तलाक – India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT