होम / शारूखान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ने किया हैरान!

शारूखान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ने किया हैरान!

Mukta • LAST UPDATED : September 13, 2021, 7:02 am IST
ADVERTISEMENT
शारूखान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ने किया हैरान!

Suhana_Khan_and_Isha_Jain

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
आपका चेहरा ही आपकी पहचान है। किसी भी तरह की आईडी के लिए आपकी शिनाख्त आपके चेहरे से ही होती है। मगर ये दुनिया काफी बड़ी है। कहते हैं कि दुनिया में एक इंसान के जैसे दिखने वाले 7 लोग आपको देखने को मिल जाएंगे। वैसे सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल की तस्वीरों की भरमार है। इंटरनेट पर अजय देवगन से लेकर कई एक्ट्रेसेस की तरह दिखने वाले लोगों की तस्वीरें वायरल हुई हैं। अब लुक अलाइक की इस फेहरिस्त में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का भी नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर सुहाना की जिस हमशक्ल का वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर हर कोई हैरान है।
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल के नाम से जानी जा रही एक लड़की ईशा जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ईशा जैन शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल है ईशा जैन। हमशक्ल होना और किसी एक इंसान का दूसरे के जैसा दिखना अक्सर लोगों के लिए चौंकाने वाली बात होती है। आज सोशल मीडिया के दौर में तो ऐसे वाक्ये अक्सर हो जाते हैं जब लोगों को एक जैसे दो लोग देखने को मिलते हैं जोकि पारिवारिक रूप से भले हुए जुड़े हुए नहीं होते लेकिन उनके चेहरे मिलते हैं।


कुछ दिन पहले कियारा आडवाणी जैसी दिखने वाली एक लड़की डाक्टर ऐश्वर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह शेरशाह एक्ट्रेस जैसी अदाएं दिखाती हैं। इसके अलावा सारा अली खान की लुक अलाइक भी चर्चा में रही है और यहां तक कि अक्षय कुमार के मिलते चेहरे वाली एक हमशक्ल महिला का वीडियो भी चर्चा में रह चुका है। इस बार बारी है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की, जिनसे हूबहू मिलने वाली हमशक्ल लड़की का नाम है ईशा जैन।
सुहाना खान की हमशक्ल यानी लुक अलाइक ईशा जैन की उम्र 19 साल है और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान ही वह सुहाना से चेहरा मिलने को लेकर चर्चा में आ गईं। सुहाना की डुप्लिकेट ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर फैशन और फिटनेस पर रील्स शेयर करती हैं और उनकी पहचान इंस्टा ब्लॉगर के तौर पर भी है।
ईशा पर लोगों का ध्यान तब गया जब उन्होंने अपना 19वां बर्थडे मनाया। अपने बर्थडे से जुड़ी पोस्ट के बाद ईशा की फोटोज वायरल हो गईं और हर कोई इन्हें सुहाना की लुक अलाइक कहने लगा।
सुहाना और ईशा को लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘आप सुहाना खान की तरह दिखती हैं।’ एक अन्य ने ईशा की फोटो पर सुहाना को टैग करते हुए लिखा कि,’ सिर्फ मुझे ही ऐसा लग रहा है या किसी और को भी कि आप सुहाना खान जैसी दिखती हैं।’
कई यूजर्स ने ईशा की तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते हुए सुहाना खान के पिता शाहरुख खान को भी टैग किया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT