होम / Shilpa Shetty पिंक साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

Shilpa Shetty पिंक साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

Mukta • LAST UPDATED : September 13, 2021, 9:07 am IST
ADVERTISEMENT
Shilpa Shetty पिंक साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

shilpa shetty

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
शिल्पा शेट्टी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। शिल्पा शेट्टी ने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने स्टनिंग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती हैं। उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से फिट रखा हुआ है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी पिंक कलर के आर्गेंजा साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर पिंक कलर की रफल साड़ी पहने नजर आईं। इससे पहले भी शिल्पा इंडो वेस्टर्न साड़ी लुक में नजर आ चुकी हैं। पिछले कुछ समय में आॅर्गेंजा साड़ी का ट्रेंड काफी पॉपुलर हुआ है। कई एक्ट्रेस इस साड़ी को अलग-अलग स्टाइल में पहने नजर आ चुकी हैं।
शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है। इस साड़ी में कढ़ाई की गई है और कमर पर बैल्ट डिजाइन दिया गया है. एक्ट्रेस ने आॅगेर्जा साड़ी को एथनिक के साथ वेस्टर्न टच देते हुए स्टाइल किया है।
शिल्पा इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने ग्लैम मेकअप करते हुए चीक्स को हाइलाइट किया है। अदाकारा ने आंखों को बोल्ड लुक देते हुए कोहल लाइनड आईलाइनर, लिपस्टिक से मैच करता आईशैडो, आईलाइनर, मस्कारा अप्लाई किया है. एक्ट्रेस ने बालों को मेसी लुक देते हुए पोनी टेल बनाया है। शिल्पा ने साड़ी को चंकी जैवलरी और फिंगर रिंग्स के साथ एक्सेसाइज किया है।
एक्ट्रेस ने फेमेस इंडियन डिजाइनर रिद्धिमा भसीन की डिजाइनर साड़ी पहनी है। उनके डिजाइन में इंडो और वेस्टर्न लुक का एक्सेपेरिमेंट अक्सर देखने को मिलता है। एक्ट्रेस को स्टाइल संजना बत्रा और पुण्य ने किया। गणेश उत्सव के मौके पर शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों के साथ गणपति विसर्जन किया था। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर शिल्पा उनके दोनों बच्चे वियान और समीशा ने एक जैसे कपड़े पहने थे। दरअसल शिल्पा उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो हर साल अपने घर में धूमधाम से गणपति को लेकर आती हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT