होम / नई नवेली अंबानी बहू ने फ्लॉन्ट किया सुंदर-मंगलसूत्र, शुभ आशीर्वाद में इस तरह दिखीं Radhika Merchant

नई नवेली अंबानी बहू ने फ्लॉन्ट किया सुंदर-मंगलसूत्र, शुभ आशीर्वाद में इस तरह दिखीं Radhika Merchant

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
नई नवेली अंबानी बहू ने फ्लॉन्ट किया सुंदर-मंगलसूत्र, शुभ आशीर्वाद में इस तरह दिखीं Radhika Merchant

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी किसी शाही समारोह से कम नहीं थी। इस जोड़े ने 12 जुलाई को अपने परिवार और दोस्तों से सजी महफिल में गुजराती समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दूसरे दिन शुभ आशीर्वाद मनाया गया, जो एक पारंपरिक समारोह है जिसमें जोड़े को बड़ों और देवताओं से आशीर्वाद मिलता है।

  • शुभ आशीर्वाद में राधिका मर्चेंट 
  • राधिका मर्चेंट की शादी की अंगूठी  

Richard Simmons Dead: फिर कैंसर ने ली एक और जान, फिटनेस आइकन रिचर्ड सिमंस का हुआ निधन

शुभ आशीर्वाद में राधिका मर्चेंट 

हाल ही में, हमें राधिका मर्चेंट की एक तस्वीर मिली जिसमें वह मिसेज अनंत अंबानी के रूप में सजी दिखाई दे रही थीं। नई दुल्हन को कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ हाथ से पेंट किया हुआ लहंगा पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और कड़ा सहित पन्ना और मोती ज्वैलरी पहनी हुई है। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि राधिका ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था और एक सुंदर मंगलसूत्र पहना हुआ था, जो एक नई दुल्हन की तरह लग रहा था।

Radhika Merchant
Radhika Merchant

पाकिस्तानी अदाकारा Mahira Khan के आगे फीकी पड़ी Sara Ali Khan! यहां देखें तस्वीरें

राधिका मर्चेंट की शादी की अंगूठी  

इससे पहले, हमें राधिका मर्चेंट की शादी की अंगूठी की एक झलक देखने को मिली, जिसने हमारा दिल जीत लिया। अपनी शादी के दिन की एक तस्वीर में, राधिका अपनी मेहंदी दिखाती हुई दिखाई दे रहीं है, और उनकी शादी की अंगूठी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी हीरे की अंगूठी पर उनके और उनके पति अनंत के नाम के पहले अक्षर के साथ बीच में एक प्यारा सा दिल बना हुआ था। अंगूठी के पीछे नाम के पहले अक्षर हीरे से जड़े हुए थे, और हम इसके सामने वाले हिस्से को देखने के लिए उत्सुक थे।

शाहरुख से रणबीर तक, मेहमानों के हाथ में दिखीं Anant Ambani की गिफ्टेड ये खास घड़ी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT