होम / सिगरेट पीती हुई ये लड़की है दुनिया की सबसे 'बवाली'मॉडल', इजिप्ट के राजा को भी नही छोड़ा

सिगरेट पीती हुई ये लड़की है दुनिया की सबसे 'बवाली'मॉडल', इजिप्ट के राजा को भी नही छोड़ा

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
सिगरेट पीती हुई ये लड़की है दुनिया की सबसे 'बवाली'मॉडल', इजिप्ट के राजा को भी नही छोड़ा

Salma Al Shimi: सलमा अल-शिमी

India News (इंडिया न्यूज), Salma Al Shimi: अपने कातिलाना अंदाज के लिए मशहूर मिस्र की मशहूर मॉडल सलमा अल-शिमी। एक बार सुर्खियों में आ गई है। जी हां सलमा अल शिमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जो काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रहे है इस पोस्ट में सलमा अल-शिमी ने सिगरेट का धुआं छोड़ते हुए फोटोशूट करवाया है। अपने इस पोस्ट में सलमा अल-शिमी ने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मुंह से सिगरेट का धुआं निकाल रही हैं।

वायरल हो रहे इस पोस्ट में सलमा अल-शिमी एक फैन के साथ खड़ी हैं जो एक जापानी फैन है। सलमा अल-शिमी साइड लुक में पोज देते हुए कहर ढा रही हैं। बता दें कि मॉडल सलमा अल-शिमी वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ब्लू रंग की ड्रेस सलमा अल-शिमी पर काफी जंच रही है। इसमें उनकी खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही है।

पहले भी करवा चुकी है ऐसा फोटोशूट

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नही जब मॉडल ने इस तरह कोई फोटोशूट करवाया हो इससे पहले इस मशहूर मॉडल ने पिरामिड के सामने हॉट अंदाज में फोटोशूट करवाया था जो काफी वायरल हो हुआ था। इस दौरान उन्होंने मिस्त्र के सभ्यता में पहने वाली हज़ारों सालों पहले की पोशाक पहनी थी। पिरामिड के सामने फोटोशूट कराने पर सलमा अल शिमी को काफी विवाद का सामना करना पड़ा था। इस विवाद के मॉडल अब सोशल मीडिया से भी गायब हो गई थी। लोगों को जानने की उत्सुकता है कि आखिर ये मॉडल है कहां? हालांकि इस विवाद के बाद उनकी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

Shimla News: शिमला के संजौली कॉलेज में स्टूडेंट्स और पुलिस के बीच झड़प, जानें वजह

फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर को कर लिया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि सलमा अल शिमी ने जिस जगह पर ये हॉट फोटोशूट करवाया था उस जगह को विश्व धरोहर का दर्जा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक राजा दजोसेर के लिए इस पिरामिड का निर्माण किया था जो तीसरे राजवंश का हिस्सा थे। राजा ने लगभग 20 साल यहां पर शासन किया है। ऐसे में यहां बोल्ड तस्वीरें खिंचवाने से हंगामा होना लाजिमी था। ये फोटोशूट जहां पर किया गया था, वो सक्कारा का विशाल कब्रिस्तान है जिसका इतिहास लगभग 3 हज़ार साल पुराना बताया जाता है। इसलिए बिना इजाजत यहां पर इस तरह का फोटोशूट कराने पर मिस्त्र सरकार सकते में आ गई थी। जिस पर सरकार ने तुरंत एक्शन लिया और इन तस्वीरों को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

शरीर पर नजर आते हैं Heart Blockage के ये लक्षण, आखिरी वाला डेंजर लाइन के ऊपर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT