होम / ये खिलाड़ी बनेगा पंत का विकल्प, पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

ये खिलाड़ी बनेगा पंत का विकल्प, पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 2, 2023, 9:27 am IST

नई दिल्ली।Rishabh Pant Substitute : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद वह लगभग 3-6 महीने के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ऐसे में ऋषभ पंत के स्थान पर कौन खिलाड़ी फिट बैठेगा चयनकर्ताओं के बीच इसकी चर्चा तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ऋषभ के स्थान पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को टीम में शामिल किया जा सकता है, लेकिन जब हमारे टीम ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम से इस संबंध में बात किया तो उनकी राय कुछ अलग थी। उन्होंने कहा- पंत के रिप्लेसमेंट के लिए केएस भरत नहीं बल्कि चयनकर्ताओं को इस इस बल्लेबाज को मौका दिया जाना चाहिए। 

सबा करीम ने ईशान किशन को बताया बेहतर विकल्प

सबा करीम (Saba Karim) ने कहा कि, ‘मुझे पता है कि केएस भारत को टेस्ट टीम के लिए ग्रुम किया जा रहा है। लेकिन मेरे अनुसार ईशान किशन पंत की भारतीय टेस्ट में अच्छा विकल्प हैं। किशन रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं और तेज शतक लगाया है। हम पंत की वजह से टेस्ट में मैच जीत रहे थे, क्योंकि वह तेजी से रन बनाते हुए मैच विनिंग पारियां खेलते है, जिससे विरोधी टीम का प्रेशर बढ़ता था और इंडियन बॉलर्स को 20 विकेट लेने का समय भी भी मिल जाता है’।

क्या है ऋषभ की ताजा अपडेट

ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। डॉक्टरों ने बताया है कि ऋषभ को पूरी तरह से ठीक होने में 3-6 महीने का वक्त लग सकता है। इस बीच उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने की भी चर्चा की जा रही थी, हालांकि अभी इस निर्णय को टाल दिया गया है। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
ADVERTISEMENT